अंकिता लोखंडे ने ठुकराया करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ का ऑफर

Rohit Mehta
By Rohit Mehta भारत 309 Views
3 Min Read
Ankita Lokhande rejected Karan Johar's Student of the Year 3 offer
Image Source Instagram

बिग बॉस 17 में सफल अभिनय करने वाली अंकिता लोखंडे अब सफलता की राह पर हैं। सूत्रों ने खुलासा किया है कि उन्हें हाल ही में करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 में एक भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन ‘पवित्र रिश्ता’ स्टार ने इसे ठुकरा दिया।

अभिनेत्री के करीबी एक विश्वसनीय सूत्र ने हमें बताया कि अंकिता को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 की पेशकश की गई थी, जो एक वेब श्रृंखला होगी, लेकिन उन्होंने करण जौहर के प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का अवसर उन कारणों से ठुकरा दिया, जिनके बारे में केवल वही जानती हैं। मुझे यकीन नहीं है कि उन्हें कौन सी भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन उनसे यह जरूर पूछा गया था कि क्या वह स्टूडेंट ऑफ द ईयर फ्रेंचाइजी का हिस्सा हो सकती हैं। हालाँकि, उन्होंने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया और उनके इस निर्णय के पीछे का कारण कोई नहीं जानता।

पहली स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म का प्रीमियर 2012 में हुआ, जिसने इंडस्ट्री में तीन नए कलाकारों को पेश किया: आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और वरुण धवन। श्रृंखला की दूसरी किस्त 2019 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया मुख्य किरदार थे।

हालांकि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 पिछली फिल्मों से अलग होगी क्योंकि यह फिल्म न होकर एक वेब सीरीज होगी। करण जौहर ने अप्रैल में चंडीगढ़ में सिनेविस्टार इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इसकी घोषणा करते हुए कहा था कि इस सीरीज का निर्देशन रीमा माया करेंगी, जो नॉक्टर्नल बर्गर्स पर अपने काम के लिए जानी जाती हैं। जौहर ने उल्लेख किया कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर का डिजिटल रूपांतरण उनकी अपनी शैली के बजाय माया की अनूठी शैली को प्रतिबिंबित करेगा, क्योंकि वह चाहते थे कि वह इस परियोजना में अपना दृष्टिकोण लेकर आएं।

कई रिपोर्ट्स में यह भी आरोप लगाया गया है कि केजेओ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 में शनाया कपूर और इब्राहिम अली खान को कास्ट करने पर विचार कर रहा है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

इस बीच, अंकिता लोखंडे को रणदीप हुडा के साथ फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर में देखा गया। 22 मार्च को रिलीज हुई यह फिल्म विनायक दामोदर सावरकर और भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन में उनकी भूमिका के इर्द-गिर्द घूमती है। इसके अतिरिक्त, अंकिता अपने पति विक्की जैन के साथ एक संगीत वीडियो में भी दिखाई दीं, जिसका शीर्षक ला पिला दे लिकर था।

Share This Article
Follow:
Rohit Mehta is an Indian blogger cum Freelance Journalist, Author and Entrepreneur. He is the founder of Digital Gabbar and many other knows brands.