‘अगर मैं तीसरी बार प्रधानमंत्री बना तो नेहरू के बराबर हो जाऊंगा…’ : पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव प्रचार के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं साफ देख सकता हूं कि 400 पार सिर्फ एक नारा नहीं बल्कि हकीकत बन गया है.

Rohit Mehta
2 Min Read
'If I become Prime Minister for the third time, I will be equal to Nehru...' PM Modi
12 मई को पीएम मोदी ने बिहार की राजधानी पटना में एक रोड शो में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि चुनाव का केंद्र वह नहीं बल्कि देश की 140 करोड़ जनता है. पीएम मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में महिलाएं, किसान और पहली बार मतदान करने वाले मतदाता काफी सक्रिय हैं और वे निर्णायक और सकारात्मक रूप से मतदान कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि 400 का नारा अब सिर्फ नारा नहीं रह गया है, बल्कि अब वह इसे हकीकत बनता हुआ देख रहे हैं. पहले तीन चरणों में यह साबित हो चुका है. प्रधानमंत्री से पूछा गया कि विपक्ष का आरोप है कि प्रधानमंत्री महंगाई और बेरोजगारी पर चुप रहते हैं.

बेरोजगारी पर क्या बोले पीएम मोदी?

बेरोजगारी के मुद्दे पर पीएम मोदी ने कहा कि उनकी सरकार ने नौकरियां और रोजगार देने का काम किया है. उन्होंने आगे कहा कि इस संबंध में झूठ फैलाया जा रहा है, सरकार ने अच्छे प्रयास किये हैं.

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सबसे बड़े नेता ने संसद का चुनाव नहीं लड़ा और वोट देने के बाद राहुल गांधी वायनाड से भाग गए और दूसरी सीट तलाशने लगे.

पीएम ने कहा कि कांग्रेस को डर है कि अगर वह तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो इंदिरा गांधी का नाम भी नहीं रहेगा, वह जवाहर लाल नेहरू के बराबर हो जायेंगे. प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस को न देश की चिंता है, न समाज की, वह सिर्फ अपने परिवार के बारे में सोचती है.

Share This Article
Follow:
Rohit Mehta is an Indian blogger cum Freelance Journalist, Author and Entrepreneur. He is the founder of Digital Gabbar and many other knows brands.