4 साल से छात्रों का यौन शोषण कर रहा था मौलाना, परेशान बच्चों ने के दिया काम तमाम

पूछताछ के बाद बच्चों ने हत्या की बात कबूल करते हुए कहा कि मौलाना उनका यौन शोषण करता था. रात में बच्चों ने कैसे की मौलाना की हत्या? पुलिस ने सबकुछ बता दिया है.

News Desk
By News Desk भारत 4 Views
3 Min Read
Maulana was sexually exploiting students for 4 years, troubled children did all the work
(प्रतीकात्मक तस्वीर: सोर्स गूगल)

राजस्थान के अजमेर में मौलाना की हत्या के आरोप में छह नाबालिग लड़कों को हिरासत में लिया गया है. बताया जा रहा है कि मौलाना बच्चों का यौन शोषण करता था. मौलाना पर मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाकर रेप करने का भी आरोप है. जिससे परेशान होकर बच्चों ने इतना बड़ा कदम उठाया.

खबर के मुताबिक, घटना 26 अप्रैल की रात की है. तीस साल के मौलाना मोहम्मद ताहिर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि मौलाना बच्चों को मोबाइल पर अश्लील फिल्में दिखाता था. और उनके साथ दुष्कर्म करता था. वह पिछले चार साल से ऐसा कर रहा था.

इस मामले में अजमेर एसपी देवेन्द्र विश्नोई ने बताया कि मौलाना मोहम्मद माहिर की 26 अप्रैल की देर रात हत्या कर दी गई थी. जो अजमेर के कंचन नगर स्थित मोहम्मदी मदीना मस्जिद का था। पूछताछ के बाद बच्चों ने हत्या की बात कबूल करते हुए कहा कि मौलाना उनका यौन शोषण करता था. अब इस मामले में 6 नाबालिग लड़कों को हिरासत में लिया गया है.

पुलिस ने यह भी बताया कि बच्चों ने ताहिर को खाने में नींद की गोलियां मिलाकर दी थीं. फिर उसे लाठियों से मारा. बाद में उन्होंने पुलिस को सूचना दी कि नकाब पहने तीन लोग मस्जिद में घुसे और मौलाना पर हमला कर दिया.

जान से मारने की धमकी दी

दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक, पूछताछ के दौरान बच्चों ने बताया कि अगर वे यौन शोषण के बारे में किसी को बताने की कोशिश करते थे तो मौलाना उन्हें जान से मारने की धमकी देते थे. बताया जा रहा है कि मौलाना सात साल पहले यूपी के रामपुर से अजमेर आया था। और वह यहां बच्चों को पढ़ाते थे. उनका परिवार रामपुर में ही था. मौलाना के साथ 15 बच्चे रहते थे. जिसमें से 10 बच्चे ईद पर अपने घर गये हुए थे. और वहां केवल पांच बच्चे ही रह रहे थे.

बताया जा रहा है कि मौलाना 25 अप्रैल को रामपुर से एक और नाबालिग बच्चे को अपने साथ लाया था. पूछताछ में पता चला कि मौलाना ने उस रात बच्चे का यौन शोषण किया था. चुप रहने के लिए पैसे का लालच भी दिया. बच्चे ने अपने साथ रहने वाले अन्य बच्चों को इस बारे में बताया. तब खुलासा हुआ कि मौलाना भी करीब चार साल से उसका यौन शोषण कर रहा था। लेकिन उसकी धमकियों के कारण वह चुप रहा। और इसी बात से परेशान होकर 6 बच्चों ने मौलाना को मारने का प्लान बनाया.

Share This Article