कोहली के पब पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, देर रात तक खुला रखने पर FIR दर्ज

Rohit Mehta
2 Min Read
Police took big action on Kohli's Pub, FIR registered for keeping it open till late night

बेंगलुरु पुलिस ने देर रात तक खुले रहने वाले पबों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। शहर के 3 रेस्टोरेंट के प्रबंधकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, जिसमें क्रिकेटर विराट कोहली का एक रेस्टोरेंट भी शामिल है। जानकारी के मुताबिक, वन8 कम्यून पब बेंगलुरु के एमजी रोड पर स्थित है।

बताया जा रहा है कि इस पब के मालिक विराट कोहली हैं। बेंगलुरु पुलिस का कहना है कि वन8 पब समेत कई अन्य पबों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पब पर देर रात तक खुले रहने का आरोप है। पुलिस ने बताया कि 6 जुलाई की रात को कब्बन पार्क स्टेशन पुलिस से जुड़े कर्मियों ने कर्नाटक सरकार द्वारा तय नियमों से परे चल रहे रेस्टोरेंट, बार और पब के खिलाफ विशेष अभियान चलाया।

पुलिस ने बताया कि कस्तूरबा रोड स्थित वन8 कम्यून, चर्च स्ट्रीट स्थित एम्पायर रेस्टोरेंट और ब्रिगेड रोड स्थित पंजियो बार एंड रेस्टोरेंट के प्रबंधकों के खिलाफ तय समय सीमा के बाद भी ग्राहकों को अनुमति देने के आरोप में कब्बन पार्क पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

बेंगलुरु सेंट्रल डिवीजन के पुलिस उपायुक्त शेखर एचटी ने ईटीवी भारत को बताया कि, “इस आधार पर मामला दर्ज किया गया है कि रेस्तरां समय का उल्लंघन कर रहा था और ग्राहकों को अनुमति दे रहा था. न केवल वन8 कम्यून के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, बल्कि सेंट्रल डिवीजन के कुछ अन्य रेस्तरां और पब भी हैं जो समय के बाद खुले थे.”

Share This Article
Follow:
Rohit Mehta is an Indian blogger cum Freelance Journalist, Author and Entrepreneur. He is the founder of Digital Gabbar and many other knows brands.