राजकुमार राव की ‘श्रीकांत’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, ओपनिंग डे पर टूटे रिकॉर्ड

देश के पॉपुलर दृष्टिहीन बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला पर आधारित राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

News Desk
By News Desk भारत 2 Views
2 Min Read
Rajkumar Rao's 'Srikanth' created a stir at the box office, records broken on opening day

राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। ऐसे में बीते दिन ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में राजकुमार राव देश के पॉपुलर दृष्टिहीन बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में दर्शकों को राजकुमार राव की एक्टिंग बहुत पसंद आ रही है। ट्रेलर रिलीज के बाद ही फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड थे। ऐसे में फिल्म रिलीज होते ही दर्शकों के सिर पर इसका काफी क्रेज देखने को मिल रहा है।

‘श्रीकांत’ ने पहले दिन की इतनी कमाई

सैकल्निक की अर्ली ट्रेड रिपोर्ट के अनुसार ‘श्रीकांत’ ने रात 10 बजे तक 1.30 करोड़ रुपये कलेक्शन किया था। हालांकि देर रात इसके कलेक्शन को बदलकर 2.25 करोड़ रुपये किया गया।बता दें कि ये शुरुआती आंकड़े हैं सुबह तक इनमें फेरबदल देखने को मिल सकता है। करीब 40 करोड़ रुपये के बजट में बनी निर्देशक तुषार हीरानंदानी की फिल्म ‘श्रीकांत’ को दूसरे दिन विकेंड का फायदा मिल सकता है।

‘श्रीकांत’ की स्टार कास्ट

बता दें कि श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक ‘श्रीकांत’ में राजकुमार राव के साथ अदाकारा ज्योतिका मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। ज्योतिका हाल ही में अजय देवगन की सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर ‘शैतान’ में नजर आई थीं। इसके अलावा आलया एफ और शरद केलकर जैसे कलाकार भी इस फिल्म में अपनी अदाकारी का हुनर दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है, वहीं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, निधि परमार हीरानंदानी श्रीकांत के निर्माता हैं।

Share This Article