सलमान खान फायरिंग केस: मुंबई पुलिस की हिरासत में आरोपी ने की आत्महत्या

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के आरोपी ने मुंबई पुलिस की हिरासत में रहते हुए की आत्महत्या

Amit Lal
By Amit Lal भारत 85 Views
2 Min Read
Salman Khan firing case Accused commits suicide in Mumbai Police custody
Image Source Google

मुंबई पुलिस के सूत्रों ने बताया कि अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी मामले में दो हथियार आपूर्तिकर्ताओं में से एक अनुज थापन की बुधवार को लॉक-अप में आत्महत्या से मौत हो गई। दक्षिण मुंबई के आज़ाद मैदान पुलिस स्टेशन में आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

23 वर्षीय आरोपी ने हवालात के शौचालय में बेडशीट से फांसी लगा ली। उन्हें सरकारी जीटी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक, शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को हथियार सप्लाई करने के आरोप में थापन को सोनू कुमार बिश्नोई के साथ पंजाब से गिरफ्तार किया गया था, जिन्हें पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस इस बात की भी जांच करेगी कि थापन ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया.

इस बीच, दो अन्य, विक्की गुप्ता और सागर पाल, जिन्होंने कथित तौर पर सलमान के आवास के बाहर गोलियां चलाईं, वे भी पुलिस हिरासत में हैं। घटना वाली रात मोटरसाइकिल पर इलाके से निकलते हुए सीसीटीवी में कैद होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

फायरिंग मामले के आरोपी जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े हुए थे। घटना के तुरंत बाद, लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने एक फेसबुक पोस्ट में हमले की जिम्मेदारी ली।

TAGGED:
Share This Article