Viral Video: रोड रेज! लखनऊ में मारपीट के दौरान गुंडों ने कार का शीशा तोड़ा

Rohit Mehta
2 Min Read
Viral Video Road Rage! Goons broke the glass of the car during the fight in Lucknow
Image Source Viral Video

Viral Video: कई वीडियो लोगों को असाधारण और अनदेखी चीजें दिखाते हैं। इन वीडियो में बेहद अजीब और खतरनाक चीजें देखने को मिलती हैं जो लोगों को हैरान कर देती हैं। उनके विचार बहुत अच्छे होते हैं और लोगों का ध्यान भी खींचते हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है और लोगों का ध्यान उस वीडियो की ओर गया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे गुंडे खुलेआम आतंक मचा रहे हैं और उन्हें रोकने वाला कोई नहीं है। इस वीडियो में नज़र आ रहे नजारे को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है।

देखें वायरल वीडियो

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में अजीबोगरीब चीजें देखने को मिलती हैं जो लोगों को हैरान कर देती हैं। हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो में दो गुंडों का बेहद डरावना लुक देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उत्तर प्रदेश के लखनऊ में लड़ाई के दौरान लोगों के एक समूह को कार के शीशे तोड़ते हुए दिखाया गया है।

ऐसा प्रतीत होता है कि यह घटना किसी सार्वजनिक क्षेत्र में हुई है, क्योंकि वीडियो में कई दर्शकों को देखा जा सकता है। यह स्पष्ट नहीं है कि विवाद किस वज़ह से हुआ, लेकिन ऐसा लगता है कि हिंसा तेजी से बढ़ी है। अंदर बैठा शख़्स उन्हें रोकने की कोशिश करता है और बात करने की कोशिश करता है लेकिन ये चीज उन्हें रोक नहीं पाती है। वे उस आदमी की बात सुने बिना ही हमला जारी रखते हैं। परेशान करने वाली फुटेज ने क्षेत्र में कानून-व्यवस्था और नागरिकों की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है।

Share This Article
Follow:
Rohit Mehta is an Indian blogger cum Freelance Journalist, Author and Entrepreneur. He is the founder of Digital Gabbar and many other knows brands.