आम आदमी पार्टी के मुख्यालय का पता बदला, राउज एवेन्यू वाले ऑफिस को खाली किया गया

Rohit Mehta
2 Min Read
Aam Aadmi Party Headquarters Address Changed

आम आदमी पार्टी का मुख्यालय अब 1-पंडित रवि शंकर शुक्ला लेन, नई दिल्ली में होगा। पार्टी ने अपना पुराना कार्यालय, जो राउज एवेन्यू पर स्थित था, खाली कर दिया है। शिफ्टिंग का कार्य प्रगति पर है और आने वाली सभी बैठकें और गतिविधियां अब नए कार्यालय से संचालित की जाएंगी।

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने अपने मुख्यालय का पता बदल लिया है। अब पार्टी का नया मुख्यालय 1-पंडित रवि शंकर शुक्ला लेन, नई दिल्ली में स्थित होगा। पार्टी ने रविवार से राउज एवेन्यू में स्थित अपना पुराना मुख्यालय खाली करना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही पार्टी ने नए कार्यालय पर अपना बोर्ड भी लगा दिया है।

केंद्र सरकार ने कोर्ट के आदेश पर आम आदमी पार्टी को लुटियंस जोन, नई दिल्ली में स्थित पंडित रवि शंकर शुक्ला लेन पर बंगला नंबर-1 आवंटित किया है। जल्द ही राउज एवेन्यू का कार्यालय पूरी तरह से नए मुख्यालय में शिफ्ट हो जाएगा। अब से पार्टी की सभी बैठकें, प्रेसवार्ताएं, और अन्य गतिविधियां इसी नए मुख्यालय पर आयोजित की जाएंगी। पार्टी ने इस शिफ्टिंग की पुष्टि सोशल मीडिया पर की है।

रविवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारियों के संबंध में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की एक बैठक नए कार्यालय पर हो सकती है। इस बैठक की अध्यक्षता दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कर सकते हैं, जिन्हें हाल ही में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिली है। वह दिल्ली आबकारी नीति मामले में 17 महीने जेल में बंद थे।

पार्टी का कहना है कि मनीष सिसोदिया के बाहर आने से कार्यकर्ताओं में नए उत्साह का संचार हुआ है। पार्टी को विश्वास है कि इस बार भी वह पिछले तीन विधानसभा चुनावों के नतीजों को दोहराने में सफल होगी।

Share This Article
Follow:
Rohit Mehta is an Indian blogger cum Freelance Journalist, Author and Entrepreneur. He is the founder of Digital Gabbar and many other knows brands.
Exit mobile version