आतिशी ने कहा, केजरीवाल जेल से बाहर आते ही महिलाओं को 1000 रुपये प्रति माह देंगे

दिल्ली की तिहाड़ जेल में सुनीता केजरीवाल और मंत्री आतिशी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। उन्होंने आतिशी संग वहां से दिल्ली वालों के लिए संदेश भेजा। मुख्यमंत्री ने सरकार के कामकाज का जायजा लिया।

Rohit Mehta
2 Min Read
Atishi Said As Soon As Kejriwal Comes Out Of Jail And He Will Give One Thousand Rupees Per Month To Women

दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने सोमवार को तिहाड़ जेल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सरकार के कामकाज का जायजा लिया। मुलाकात के बाद आतिशी ने कहा कि जेल में भी केजरीवाल को दिल्लीवासियों की चिंता है।

आतिशी को केजरीवाल ने दिए निर्देश

उन्होंने कहा कि जेल में मुलाकात के दौरान पूरे समय केजरीवाल ने सरकारी के स्कूलों में पढ़ रहे बच्चों की पढ़ाई, मोहल्ला क्लीनिकों के बारे में जानकारी ली। केजरीवाल ने आतिशी को निर्देश दिया कि ये सुनिश्चित किया जाए कि गर्मियों में दिल्ली में पानी की कमी न हो।

जल्द दिल्ली की महिलाओं को मिलेंगे एक हजार रुपये महीना

आगे कहा कि लोगों को किसी समस्या का सामना न करना पड़े। साथ ही, केजरीवाल का दिल्ली की महिलाओं के लिए संदेश भेजा कि वो जल्द जेल से बाहर आएंगे और महिलाओं को प्रतिमाह एक हजार रुपये देने का वादा पूरा करेंगे।

सभी विधायकों को सीएम केजरीवाल का निर्देश

आतिशी ने कहा कि केजरीवाल ने ये सुनिश्चित करने के लिए कहा है कि गर्मियों का समय आ रहा है। इस समय में दिल्ली वालों को पानी की बिलकुल समस्या नहीं होनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने इस पर खास ध्यान रखने को कहा है। केजरीवाल ने विधायकों के लिए भी निर्देश दिए और कहा कि सभी विधायक लगातार अपने विधानसभा क्षेत्रों में निरीक्षण करें, लोगों से मिले और उनकी समस्याएं सुलझाएं।

Share This Article
Follow:
Rohit Mehta is an Indian blogger cum Freelance Journalist, Author and Entrepreneur. He is the founder of Digital Gabbar and many other knows brands.