Arvind Kejriwal News Live: भाजपा पर बरसे सीएम केजरीवाल, शाम को करेंगे रोड शो

News Desk
7 Min Read
cm-arvind-kejriwal-poll-campaign-live-news-updates
Arvind Kejriwal News Live: एक बजे PC और शाम को करेंगे रोड शो

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को 1 जून तक के लिए सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी है। उन्हें तय शर्तों के साथ 1 जून तक घर में ही रहना होगा। इस दौरान वह किसी भी तरह का कोई आधिकारिक आदेश पर न साइन करेंगे और न ही सचिवालय जाएंगे। 

तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद आज से केजरीवाल जोर-शोर से चुनाव प्रचार की शुरुआत करने वाले हैं। इससे पहले सीएम केजरीवाल पत्नी के साथ दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना करने के लिए पहुंचे।

आज केजरीवाल दोपहर 1 बजे पार्टी आफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इससे पहले वह 11 बजे कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाएंगे। केजरीवाल के इस कार्यक्रम को लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने भी देर रात एडवाइडजरी जारी की है।

1 week agoMay 11, 2024 2:17 pm

मेरे खून का एक-एक कतरा देश के लिए है: केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि हमारा देश 4000 हजार साल पुराना है। जब भी देश में किसी ने तानाशाही की कोशिश की है। जनता ने उसे बाहर कर दिया। मैं उनके खिलाफ लड़ रहा हूं। देश के 140 करोड़ लोगों से भीख मांग रहा हूं। देश को बचा लो। सुप्रीम कोर्ट ने 21 दिन दिए हैं। मैं पूरे देश में घूमूंगा। मेरे खून का एक-एक कतरा देश के लिए है। ये लोग इंडिया गठबंधन से पूछते हैं कि आप का प्रधानमंत्री कौन होगा। 

1 week agoMay 11, 2024 4:01 pm

जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल छूट गए

शुक्रवार शाम तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद सीएम केजरीवाल का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से केजरीवाल का स्वागत किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने ‘जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल छूट गए, अरविंद केजरीवाल जिंदाबाद‘ समेत तमाम नारे लगाए। इस दौरान कार्यकर्ता एक दूसरे को बधाई भी देते दिखे। 

1 week agoMay 11, 2024 1:39 pm

17 सितंबर को पार्टी से रिटायर्ड होंगे मोदी, अगला PM कौन?

केजरीवाल ने कहा कि मैं 140 करोड़ लोगों का साथ चाहता हूं। इस देश को बचाना है। मैं लोकतंत्र को बचाना चाहता हूं। मेरा देश के लिए सबकुछ कुर्बान है। मैं भाजपा से पूछना चाहता हूं आपका पीएम कौन होगा। पीएम मोदी 17 सितंबर को पार्टी से रिटायर्ड हो जाएंगे। अमित शाह को पीएम बनाएंगे। मोदी अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं।

1 week agoMay 11, 2024 1:37 pm

भ्रष्टाचार से लड़ाई लड़नी केजरीवाल से सीखो

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि भ्रष्टाचार से लड़ाई लड़नी है तो केजरीवाल से सीखो। मैंने अपने नेता को भ्रष्टाचार के खिलाफ सीबीआई को सौंप दिया था। तानाशाह जनतंत्र खत्म करना चाहता है। देश को तानाशाह से बचाने का वक्त है।

1 week agoMay 11, 2024 1:33 pm

‘विपक्ष के खिलाफ साजिश रची जा रही हैं’

केजरीवाल ने कहा कि चमत्कार हुआ कि प्रधानमंत्री मानते हैं कि भाजपा को चुनौती आम आदमी पार्टी देगी। पीएम मोदी ने एक मिशन शुरू किया है वन नेशन वन लीडर। दो स्तर पर यह चल रहा है। विपक्ष के नेताओं के खिलाफ साजिश रची जा रही है। भाजपा जीत जाएगी तो योगी आदित्यनाथ की राजनीति खत्म करेंगे। 

1 week agoMay 11, 2024 1:16 pm

मोदी जी आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहते है

अरविनफ़ केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी पर जमकर हालमा बोला, बीजेपी को चोर उच्चाको की पार्टी बताया। प्रधानमंत्री नहीं चाहते आम आदमी पार्टी को देखना, इसलिए आप के 4 नेता को एकसाथ जेल भेज दिया।

1 week agoMay 11, 2024 1:15 pm

‘अब हमारी जिम्मेदारी बढ़ी गई है’

भगवंत मान ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि तीन चरण में भाजपा जान गई है कि 400 पार नहीं बल्कि बेड़ा भी पार नहीं हो रहा है। भाजपा मुख्यालय में सन्नाटा छाया हुआ है। अब हमारी जिम्मेदारी बढ़ी गई है। चुनाव के लिए 20 दिन बचे हैं। 

1 week agoMay 11, 2024 1:10 pm

आप आदमी पार्टी के साथ खड़े होने वालों का धन्यवाद: भगवंत मान

मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद सीएम केजरीवाल अब पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी हैं। इस दौरान भगवंत मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी के साथ खड़े होने वाले का धन्यवाद देता हूं। केजरीवाल के साथ जो हुआ वो पूरे देश ने देखा है। 

1 week agoMay 11, 2024 12:55 pm

दफ्तर पहुंचे अरविंद केजरीवाल

मंदिर दर्शन के बाद आप दफ्तर पहुंचे अरविंद केजरीवाल, कुछ देर में प्रेस कॉन्फ्रेंस

1 week agoMay 11, 2024 12:23 pm

50 दिन बाद जेल से छूटे, आज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

सीएम केजरीवाल न्यायिक हिरासत मिलने के बाद से दिल्ली के तिहाड़ जेल में कैद थे। शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद उन्हें 1 जून तक अंतरिम जमानत मिली है। इसी कड़ी में आज केजरीवाल दिल्ली के पार्टी ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद महरौली और कृष्णा नगर में शाम 4 और 6 बजे रोड शो भी करेंगे।

1 week agoMay 11, 2024 12:16 pm

प्राचीन शिव मंदिर में किए दर्शन

सीएम अरविंद केजरीवाल पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ हनुमान मंदिर में दर्शन के बाद प्राचीन शिव मंदिर पहुंचे। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद थे। मंदिर में दर्शन करने के बाद केजरीवाल पार्टी कार्यालय की ओर रवाना हुए हैं।

1 week agoMay 11, 2024 12:11 pm

पूजा-अर्चना करने के बाद मंदिर से बाहर आए केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद बाहर आए। सीएम के साथ उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी थे।

cm-arvind-kejriwal-poll-campaign-live-updates
परिवार के साथ हुनमान मंदिर पहुंचे केजरीवाल
1 week agoMay 11, 2024 12:09 pm

केजरीवाल ने परिवार समेत हनुमान मंदिर में की पूजा-अर्चना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की।

TAGGED: ,
Share This Article