CM केजरीवाल आज भी दिल्ली के इन दो इलाकों में रोड शो करेंगे

News Desk
3 Min Read
CM kejriwal Road show in these two areas of Delhi today

सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर हैं. वह चुनाव प्रचार में पूरी तरह सक्रिय नजर आ रहे हैं. जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने पहले दिन हनुमान मंदिर में पूजा की. इसलिए उन्होंने दिल्ली में दो रोड शो भी किए. इसके अलावा सीएम केजरीवाल ने कल दोपहर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की. अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर हमलावर रुख अपनाया. आज भी सीएम केजरीवाल रोड शो और प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

सीएम ने दी X पर जानकारी

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में आज के कार्यक्रम की जानकारी दी. मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम केजरीवाल आज सुबह 11 बजे दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायकों के साथ बैठक करेंगे. बैठक के बाद वह एक संवाददाता सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे. सीएम केजरीवाल की ये प्रेस कॉन्फ्रेंस दोपहर 1 बजे होगी. इसके अलावा सीएम केजरीवाल आज शाम 4 बजे पहला रोड शो करेंगे. उनका रोड शो नई दिल्ली लोकसभा के मोती नगर इलाके में होगा.

चुनाव प्रचार में जुटे केजरीवाल

मोती नगर में रोड शो करने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल आज शाम 6 बजे एक और रोड शो में भी हिस्सा लेंगे. केजरीवाल का दूसरा रोड शो पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के उत्तम नगर में होगा. आपको बता दें कि दिल्ली की सात सीटों पर मतदान होना है. वोटिंग के तीन चरण बीत चुके हैं और इस दौरान सीएम केजरीवाल जेल में थे. ऐसे में जेल से बाहर आने के बाद केजरीवाल चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. कल प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि वह पूरे मन से जनता के बीच जाएंगे और जनता की आवाज उठाएंगे.

Share This Article