सीएम केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को 4 दिन की न्यायिक हिरासत, स्वाति मालीवाल केस में कोर्ट का फैसल

News Desk
2 Min Read
CM Kejriwal's PA Bibhav Kumar sent to 4-day judicial custody, court's decision in Swati Maliwal case

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने सीएम केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को चार दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आज बिभव की पुलिस कस्टडी खत्म होने के बाद उन्हें अदालत में पेश किया गया। दिल्ली पुलिस ने बिभव कुमार की 4 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया। अदालत ने बिभव को 28 मई तक 4 दिन की न्यायिक हिरासत दी है।

बिभव कुमार ने की कोर्ट से ये अपील!

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस बिभव कुमार को लेकर तीस हजारी कोर्ट पहुंची थी। स्वाति मालीवाल केस में पुलिस ने उन्हें 18 मई को सीएम आवास के गिरफ्तार किया था। इस मामले में आरोपी बिभव कुमार ने जांच के दौरान जब्त किए गए डीवीआर की सुरक्षा और उसे रिकॉर्ड पर रखने के लिए एक आवेदन दायर किया है।

क्या है मामला?

बता दें कि 13 मई को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर स्वाति मालीवाल से कथित तौर पर मारपीट हुई थी। स्वाति मालीवाल ने बिभव कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने बिभव को गिरफ्तार कर लिया। मालीवाल ने एक इंटरव्यू में बताया कि बिभव ने उन्हें गालियां दी और बुरी तरह पीटा। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि बिभव ने सीएम हाउस के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के साथ भी छेड़छाड़ की।

Share This Article