दिल्ली-एनसीआर और वेस्ट यूपी के कुछ शहरों में आज से सीएनजी एक रुपये महंगी हो गई है

इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने शनिवार सुबह 6 बजे से कीमतों में बढ़ोतरी का ऐलान किया है। जिसके बाद अब दिल्ली में सीएनजी 74.09 रुपये प्रति किलोग्राम की जगह 75.09 रुपये प्रति किलोग्राम पर मिलेगी।

News Desk
2 Min Read
CNG has become costlier by one rupee from today in some cities of Delhi-NCR and West UP

सरकार ने दिल्ली समेत कुछ शहरों में सीएनजी यानी कंप्रेस्ड नेचुरल गैस की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है। दिल्ली-एनसीआर और वेस्ट यूपी के कुछ शहरों में सीएनजी एक रुपये प्रति किलोग्राम महंगी हो गई है। इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने शनिवार से कीमतों में बढ़ोतरी का ऐलान किया है। इससे पहले 7 मार्च को कंपनी ने कीमतों में ढाई रुपये प्रति किलोग्राम की कमी की थी।

जानकारी के मुताबिक सीएनजी की कीमतों में बढ़ोतरी आज यानी 22 जून सुबह 6 बजे से लागू हो गई है। जिसके बाद अब दिल्ली में सीएनजी 74.09 रुपये प्रति किलोग्राम की जगह 75.09 रुपये प्रति किलोग्राम पर मिलेगी। नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद में भी सीएनजी की कीमतों में एक रुपये की बढ़ोतरी की गई है।

नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद में अभी तक सीएनजी 78.70 रुपये प्रति किलोग्राम मिल रही थी। जिसके बाद अब यहां सीएनजी 79.70 रुपये प्रति किलोग्राम की दर से मिलेगी। एनसीआर में शामिल गुरुग्राम में सीएनजी के रेट में कोई बदलाव नहीं किया गया है। गुरुग्राम के अलावा करनाल और कैथल में भी सीएनजी के दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

शहर पुराना रेटनया रेट
दिल्ली 74.0975.09
नोएडा78.7079.70
गाजियाबाद78.7079.70
रेट रुपये प्रति किलोग्राम में
Share This Article