उत्तर प्रदेश की छात्रा को दिल्ली में बंधक बनाकर वेश्यावृत्ति करवाया गया, जानिए पूरा मामला

पुलिस को रात को सूचना मिली थी कि एक लड़की खतरे में है। पुलिस टीम ने दशरथ पुरी स्थित किराए के इस मकान में दबिश दी और छात्रा को मुक्त करा लिया।

News Desk
2 Min Read
Uttar Pradesh student held hostage and forced into prostitution in Delhi

सागरपुर के पालम रोड पर स्थित दशरथ पुरी में एक बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा को बंधक बनाकर उससे जबरदस्ती वेश्यावृति कराने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ऐसा नहीं करने पर आरोपी महिला व उसका साथी सोनू छात्रा के साथ मारपीट करते थे। पुलिस ने दबिश देकर छात्रा समेत दो लड़कियों को मुक्त कराया है। पुलिस ने आरोपी महिला (30) को गिरफ्तार कर लिया है। महिला का साथी सोनू फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आरोपियों ने छात्रा को कब से बंधक बना रखा था और कितने लड़कियों को इस अनैतिक धंधे में धकेला है।

दक्षिण-पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त रोहित मीणा ने बताया कि पुलिस को रात को सूचना मिली थी कि एक लड़की खतरे में है। पुलिस टीम ने दशरथ पुरी स्थित किराए के इस मकान में दबिश दी और छात्रा को मुक्त करा लिया। जब लड़की को मुक्त कराने दिल्ली पुलिस की टीम वहां पहुंची तो लड़की का रो-रोकर बुरा हाल था।

छात्रा ने बताया कि उसके पिता उत्तर प्रदेश में मोची का काम करते हैं। उसके पिता काफी लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। पिता की आर्थिक मदद करने की मंशा से लड़की अपना होम टाउन छोड़ दिल्ली में नौकरी करने की इरादे से आई थी। यहां पर दो लड़कियों के जरिए सोनू तक पहुंची।

लड़कियों ने उसे बताया कि सोनू उसे नौकरी दिला देगा। मगर सोनू ने उसे बंधक बना लिया और जान से मारने की धमकी देकर उससे वेश्वावृति कराने लगा। वह सोशल मीडिया पर ही नौकरी दिलाने की बात कहता है। सागरपुर थाने की पुलिस सोनू की तलाश के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है।

TAGGED: ,
Share This Article