हिंडन में कूदे प्रेमी, हादसे में आशिक की मौत; लड़की को लोगों ने सकुशल बचाया

मूलरूप से जौनपुर के जलालपुर गांव निवासी अंकित और रागिनी उर्फ रानी के बीच चार वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अंकित बहलोलपुर में रहकर नौकरी करता था। जबकि रानी दिल्ली में रहती है। अंकित के भाई के मुताबिक रानी और अंकित शादी करना चाहते थे।

News Desk
3 Min Read
Aashiq dies in a lover accident in Hindon; People saved the girl safely

प्रेमी युगल ने मंगलवार रात छिजारसी के हिंडन पुल से नदी में छलांग लगा दी। नदी में डूबने से युवक की मौत हो गई। आसपास के लोगों ने युवती को सकुशल बाहर निकाल लिया। बाहर निकाले जाने के बाद युवती मौके से लापता हो गई। बुधवार सुबह नदी में पानी बढ़ने पर युवक का शव मिला। उस की शिनाख्त बहलोलपुर निवासी अंकित के रूप में हुई है।

मूलरूप से जौनपुर के जलालपुर गांव निवासी अंकित और रागिनी उर्फ रानी के बीच चार वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अंकित बहलोलपुर में रहकर नौकरी करता था। जबकि रानी दिल्ली में रहती है। अंकित के भाई के मुताबिक रानी और अंकित शादी करना चाहते थे। उन्होंने परिजनों को कई बार शादी की इजाजत मांगी थी।

पुलिस पूछताछ में मौके पर मौजूद करीब 20 लोगों ने दोनों के एकसाथ कूदने की पुष्टि की है। पुलिस पुल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर यह जानने की कोशिश कर रही है कि दोनों वहां तक कैसे पहुंचे। एसीपी दीक्षा सिंह के मुताबिक युवक के साथ नदी में छलांग लगाने वाली युवती से पूछताछ के लिए टीम गठित की गई है। हालांकि इस मामले में युवक के परिजनों की शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

साथ कूदने से पहले पहले 20 मिनट तक करते रहे बातचीत

दोनों करीब 20 मिनट तक बातचीत करते रहे। इसके बाद दोनों एकसाथ हिंडन नदी में कूद गए। पास की वाल्मीकि बस्ती निवासियों ने दोनों को कूदते देख लिया। दोनों को बचाने के लिए स्थानीय लोगों ने भी नदी में छलांग लगा दी। लोगों ने युवती को सकुशल बाहर निकाल लिया।

हिंडन पुल से पचास कदम की दूरी पर मिला युवक का शव

बुधवार को नदी का जलस्तर बढ़ने पर युवक का शव हिंडन नदी पुल से करीब पचास कदम दूर छिजारसी कॉलोनी की तरफ मिला। लोगों ने इसी सूचना सेक्टर-63 पुलिस को दी। घटनास्थल पर मौजूद लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। जेब में रखे मोबाइल के सिम को जब दूसरी मोबाइल में लगाया गया तो उस पर लगातार कॉल आने लगी।

युवती का नंबर बंद, हर पहलु की होगी जांच

अंकित के परिजनों से नंबर लेकर पुलिस ने युवती को कई बार कॉल लगाया। हर बार उसका मोबाइल बंद मिला। युवक के मोबाइल पर रानी और दादरी में पीजी संचालित करने वाले करीबी, चाचा के बेटे समेत अन्य लोगों की भी मिस कॉल थी। पुलिस ने कहा कि युवती से पूछताछ के बाद ही युवक के आत्महत्या की असली वजह सामने आएगी।

Share This Article