कन्हैया कुमार ने सुनीता केजरीवाल से की मुलाकात, अपने क्षेत्र में प्रचार करने का दिया न्योता!

सूत्रों के अनुसार कन्हैया कुमार ने सुनीता केजरीवाल से अपने इलाके में प्रचार करने का आग्रह किया। दरअसल वह आम आदमी पार्टी के दो उम्मीदवारों के इलाके में रोड शो कर चुकी हैं।

Rohit Mehta
2 Min Read
Kanhaiya Kumar met Sunita Kejriwal today, invited her to campaign in his area!
Image Source Google

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के कई नेताओं की ओर से आम आदमी पार्टी के साथ हुए समझौते के खिलाफ मुहिम शुरू करने की चर्चाओं के बीच उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने बुधवार को आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि उनके बीच देश व दिल्ली के राजनीतिक परिदृश्य पर बातचीत हुई।

सुनीता केजरीवाल को निमंत्रण

सूत्रों के अनुसार कन्हैया कुमार ने सुनीता केजरीवाल से अपने इलाके में प्रचार करने का आग्रह किया। दरअसल वह आम आदमी पार्टी के दो उम्मीदवारों के इलाके में रोड शो कर चुकी हैं। उधर, मुलाकात के बाद कन्हैया कुमार ने कहा कि उनके बीच आत्मीय मुलाकात हुई है। दरअसल देश में मनमानी चल रही है। किसी को भी बिना वजह पकड़कर जेल में बंद किया जा रहा है। इसके खिलाफ हम पिछले कई सालों से लड़ रहे हैं और इस लड़ाई में हम सब एकजुट हैं। 

दिल्ली अपमानित हो रही है

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार दिल्ली के लोगों को अपमानित कर रही है। जनता ने चुने हुए मुख्यमंत्री को साजिशन जेल में डाल दिया गया है। दिल्ली की जनता इसका जवाब देगी। बताते चलें कि कन्हैया कुमार कई बार अरविंद केजरीवाल की तारीफ कर चुके हैं। इसको लेकर अरविंदर सिंह लवली ने प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष पद से त्याग पत्र देने के दौरान कन्हैया कुमार की आलोचना की थी। उधर केजरीवाल भी कन्हैया कुमार की तारीफ कर चुके हैं।

TAGGED:
Share This Article
Follow:
Rohit Mehta is an Indian blogger cum Freelance Journalist, Author and Entrepreneur. He is the founder of Digital Gabbar and many other knows brands.