बार के मैनेजर और स्टाफ को नोएडा पुलिस कमिश्नर के नाम पर एनकाउंटर की धमकी

Amit Lal
By Amit Lal नोएडा 123 Views
2 Min Read
Bar manager and staff threatened with encounter in the name of Noida Police Commissioner
Symbolic Image | Source Google Image

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा 2 क्षेत्र में एक बार मैनेजर और स्टॉफ को पुलिस कमिश्नर के नाम पर धमकाने का मामला सामने आया है। आरोपीने शराब के नशे में बार मैनेजर और स्टॉफ को एनकाउंटर में गोली मारने की धमकी भी दी। घटना के बाद मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

क्या है पूरा मामला 

पुलिस के मुताबिक आशीष ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वेनिस मॉल स्थित एक रेस्टोरेंट में मैनेजर के पद पर काम करता है। 17 अप्रैल को जब वह ड्यूटी पर था तो रोहित सोनी उसके रेस्टोरेंट पर आया। वहां उसने जमकर शराब पी और खाना खाया। जब स्टॉफ ने पैसा मांगा तो आरोपी गाली-गलौज करने लगा। मैनेजर आशीष ने समझाने की कोशिश की तो आरोपी ने कहा कि तुम मुझे जानते नहीं हो, मैं पुलिस कमिश्नर का जानकार हूं, ज्यादा बोलोगे तो कार से पिस्तौल निकालकर गोली मार दूंगा। 

एनकाउंटर में गोली मरवाने की दी धमकी 

पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपी काफी समझाने के बाद भी नहीं माना। इसके बाद आरोपी उन्हें और सभी स्टॉफ को एनकाउंटर में गोली मारने की भी धमकी दी। जल्द ही सभी गोली लगवाता हूं। इसके बाद माल की सिक्योरिटी को बुलाया गया और उन्हें रेस्टोरेंट से बाहर निकाल दिया गया। पीड़ित के मुताबिक चुनाव के कारण वह शिकायत करने थाने नहीं आ सका। अब उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

पुलिस का बयान 

इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मैनेजर की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी रोहित सोनी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी मूलरूप से बिहार का रहने वाला है और नशेड़ी है।

TAGGED:
Share This Article