थाईलैंड जा रहे एल्विश यादव को आईजीआई एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मियों ने रोका

News Desk
2 Min Read
Elvish Yadav going to Thailand was stopped by security personnel at IGI Airport

रेव पार्टी आयोजित करने और उसमें सांप का जहर सप्लाई करने के आरोपी बिग बॉस विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव को शनिवार देर रात दिल्ली एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मियों ने रोक लिया।

सुरक्षाकर्मियों ने एल्विश यादव को नोएडा पुलिस का वांटेड बताकर थाईलैंड जाने की इजाजत नहीं दी। देर रात एल्विश यादव ने डीसीपी नोएडा से मोबाइल पर बात की तो सुरक्षाकर्मियों ने उसे थाईलैंड जाने की इजाजत दे दी। एल्विश यादव फिलहाल सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में जमानत पर है। एल्विश यादव के खिलाफ नवंबर 2023 में नोएडा के कोतवाली सेक्टर-49 में सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में केस दर्ज हुआ था।

पीपुल फॉर एनिमल्स संस्था की ओर से दर्ज कराई गई इस रिपोर्ट के बाद मौके से पांच सपेरों को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद एल्विश यादव को भी नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। बाद में एल्विश यादव को कोर्ट से जमानत मिल गई थी।

शनिवार को जब वह थाईलैंड जाने के लिए इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचा तो सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोक लिया। एल्विश ने जब नोएडा के डीसीपी से बात की तो उन्हें बताया गया कि एल्विश फिलहाल जमानत पर बाहर है और नोएडा पुलिस को उसकी तलाश नहीं है। इसके बाद एल्विश को थाईलैंड जाने की इजाजत दे दी गई।

Share This Article