Noida Video: नोएडा की सोसायटी में लिफ्ट में जा रही बच्ची को कुत्ते ने काटा

Dog Bite Viral Video: सोशल मीडिया पर कुत्ते के हमले का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह मामला नोएडा की एक सोसाइटी का बताया जा रहा है।

News Desk
3 Min Read
Noida Video Girl bitten by dog while going in lift in Noida society

कुत्ते के हमले का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। यह घटना उत्तर प्रदेश के नोएडा की एक सोसायटी का है। जहां लिफ्ट में जा रही एक बच्ची पर कुत्ते ने हमला कर दिया। हमले के दौरान एक आदमी लिफ्ट में आकर किसी तरह डॉगी को बाहर निकलते नजर आता है।

रिपोर्ट के अनुसार, यह पालतू डॉगी इससे पहले भी टावर 2 के फ्लैट नंबर 201 की एक महिला को भी काट चुका है। अब सोशल मीडिया पर घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। इस पूरे मामले में पीड़ित परिवार ने बताया कि ये पालतू डॉगी बिना किसी मजल के ही ऐसे ही लॉबी में घूमता रहता है और जैसे ही लिफ्ट का दरवाजा खुलता है वह हमला कर देता है।

नोएडा के सेक्टर-107 की है घटना

यह वीडियो 7 मई को X हैंडल @GreaterNoidaW से पोस्ट किया गया। इसके कैप्शन में दावा किया गया – नोएडा के सेक्टर-107 में स्थित लोटस 300 सोसायटी में कुत्ते ने लिफ्ट में घुसकर बच्ची को नोंचा। अब यह क्लिप सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छा गया है।

खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 27 हजार से अधिक व्यूज और सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, सोशल मीडिया यूजर्स अपने मिली-जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां कुछ यूजर्स ने डॉग लवर्स को लेकर तंज कसा, वहीं कई यूजर्स ने कहा कि वीडियो में तो ऐसा कुछ नहीं दिख रहा है जितना मामले को बढ़ाया जा रहा है। कुछ तो इसे फर्जी मामला कहने लगे।

यहां देखें वारयल वीडियो…

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब किसी सोसायटी में कुत्ते ने हमला किया हो। इससे पहले भी इस तरह की घटनाओं के वीडियो वायरल हो चुके हैं। बहुत से पेट लवर्स अपने डॉग्स को बिना मजल ही लिफ्ट और पार्क में घुमाने निकल जाते हैं, जिसके कारण इस तरह के हादसे हो जाते हैं। जबकि नोएडा में डॉग पॉलिसी लागू है, जिसके तहत कुत्ते को बाहर लेकर निकलने पर मजल पहनाना जरूरी है। फिर भी इन नियमों को धड़ल्ले से उल्लंघन किया जा रहा है।

Share This Article