जीबीयू स्टाफ क्वार्टर की पानी की टंकी में मिला महिला का शव, अभी तक नहीं हुई पहचान; हत्या का संदेह

राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान परिसर स्थित गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय (जीबीयू) के स्टाफ क्वार्टर की पानी की टंकी में सोमवार रात एक महिला का शव मिला। देर रात तक शव की पहचान नहीं हो सकी।

Amit Lal
2 Min Read
Body of woman found in water tank of GBU staff quarter

ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 इलाके में अपहरण के बाद किशोर की हत्या के एक दिन बाद एक महिला का शव पानी की टंकी में मिला। थाना इकोटेक-1 क्षेत्र में राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान परिसर में स्थित गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय (जीबीयू) के स्टाफ क्वार्टर के पानी के टैंक में सोमवार रात एक महिला का शव मिला। देर रात तक शव की पहचान नहीं हो सकी। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि जीबीयू का एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी स्टाफ क्वार्टर में ताला लगाकर फरार है। आशंका है कि शव उसकी पत्नी का हो सकता है।

सोमवार रात ईकोटेक-1 थाना पुलिस को स्टाफ क्वार्टर परिसर की तीसरी मंजिल पर पानी की टंकी में एक शव होने की सूचना मिली। पुलिस हत्या कर शव टैंक में फेंकने की आशंका जता रही है। पूछताछ में पता चला कि एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी स्टाफ क्वार्टर बंद कर फरार है। एक दिन पहले उनका अपने कर्मचारी की पत्नी से झगड़ा हो गया था.

पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल यह जानकारी जुटाई जा रही है कि चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी मूल रूप से कहां का रहने वाला है। इसके लिए राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के स्टाफ को भी रात में बुला लिया गया है।

Share This Article