पाकिस्तानी नेता ने केजरीवाल के प्रति दिखाई हमदर्दी, दिल्ली सीएम ने दिया करारा जवाब

News Desk
2 Min Read
Pakistani leader showed sympathy towards Kejriwal, Delhi CM gave a befitting reply

भारत में लोकसभा चुनाव हो रहे हैं. पाकिस्तान और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के पूर्व नेता चौधरी फवाद हुसैन भारतीय चुनाव का लुत्फ उठा रहे हैं. राहुल गांधी के समर्थन के बाद उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के प्रति सहानुभूति दिखाई. हालांकि, इस बार केजरीवाल ने उन्हें खूब धोया.

दरअसल, सीएम केजरीवाल ने शनिवार को छठे चरण में अपने परिवार के साथ मतदान किया. उन्होंने एक्स पर इसकी फोटो भी शेयर की. केजरीवाल के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए फवाद ने कहा कि शांति और सद्भाव से नफरत और चरमपंथ की ताकतों को हराना चाहिए. इस जवाब पर केजरीवाल ने फवाद को पछाड़ दिया.

केजरीवाल ने अपना जवाब साझा करते हुए कहा कि चौधरी साहब, मैं और मेरे देश की जनता अपने मुद्दों से निपटने में पूरी तरह सक्षम हैं. आपके ट्वीट की जरूरत नहीं है. पाकिस्तान में इस वक्त हालात बेहद खराब हैं. आप अपने देश का ख्याल रखें. इसके बाद केजरीवाल ने ट्विटर पर एक और पोस्ट करते हुए कहा कि भारत में हो रहे चुनाव हमारा आंतरिक मामला है. भारत आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं करेगा।

राहुल गांधी की भी तारीफ की गई

हाल ही में पाकिस्तानी नेता ने फेसबुक पर राहुल गांधी के समर्थन में एक पोस्ट किया था. उन्होंने कहा था कि राहुल जल रहे हैं. फवाद द्वारा शेयर किए गए वीडियो में राहुल गांधी राम मंदिर के उद्घाटन के बारे में बोल रहे थे. वीडियो में राहुल गांधी पूछ रहे थे कि क्या इस मौके पर किसी गरीब व्यक्ति को आमंत्रित किया गया था. इस पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि हुसैन द्वारा राहुल की तारीफ करना बेहद चिंता का विषय है. कांग्रेस की ओर से स्पष्टीकरण दिया जाना चाहिए. सिंह ने कहा था कि जो देश भारत को अस्थिर कर रहा है वह राहुल गांधी की तारीफ कर रहा है और कांग्रेस को इस पर सफाई देनी चाहिए.

Share This Article