बॉयफ्रेंड से ‘झगड़े’ के बाद टॉपलेस होकर होटल से बाहर निकलीं ब्रिटनी स्पीयर्स

42 वर्षीय ब्रिटनी स्पीयर्स अपने सीने पर एक सफेद तकिया लगाए हुए व्यथित दिख रही थीं, जबकि उनके चारों ओर सुरक्षाकर्मी मौजूद थे।

News Desk
4 Min Read
Britney Spears came out of the hotel topless after 'quarrel' with boyfriend

कई अंतरराष्ट्रीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, ब्रिटनी स्पीयर्स का अपने प्रेमी पॉल रिचर्ड सोलिज़ के साथ बुधवार रात लॉस एंजिल्स के चेटो मारमोंट में कथित तौर पर शारीरिक झगड़ा हो गया, जिसके परिणामस्वरूप पैरामेडिक्स घटनास्थल पर पहुँचे। 42 वर्षीय ब्रिटनी को होटल से बाहर ले जाते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिससे प्रशंसक गायिका के प्रति चिंतित हो गए हैं।

तस्वीरों में ब्रिटनी टॉपलेस नज़र आ रही थीं और अपने सीने पर सफेद तकिया लगाए हुए व्यथित दिख रही थीं, जबकि उनके आसपास सुरक्षाकर्मी मौजूद थे। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि पॉल के साथ बुरी लड़ाई के बाद वह मानसिक रूप से टूट गई थीं।

हालाँकि, ब्रिटनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन रिपोर्टों को “फर्जी समाचार” कहकर खारिज कर दिया है। ‘टॉक्सिक’ गायक ने लिखा: “सिर्फ लोगों को यह बताने के लिए कि ख़बर फ़र्ज़ी है… मैं चाहता हूँ कि इस समय लोग यह समझें कि मैं हर दिन मज़बूत हो रहा हूँ! सत्य बेकार है तो क्या कोई मुझे झूठ बोलना सिखा सकता है? देवियों, मैं अपनी उच्च शक्ति तक पहुँच रहा हूँ और इसके अलावा, मुझे आशा है कि आप लोग भी हैं! मुझे अभी एक नया टूथब्रश चाहिए! पुनश्च: मुझे एक एस्प्रेसो चाहिए! पीएसएस: निश्चित नहीं हूँ कि मुझे इसे साझा करने की आवश्यकता क्यों महसूस होती है… मुझे लगता है कि मैं सिर्फ़ एक लड़की हूँ और मेरे मासिक धर्म चल रहे हैं इसलिए मैं कुतिया हूँ… बकवास!” (एसआईसी) उसने आगे स्पष्ट किया कि कल रात उसका टखना मुड़ गया था और पैरामेडिक्स उसके दरवाजे पर “अवैध रूप से” आए थे।

“वे मेरे कमरे में कभी नहीं आए, लेकिन मुझे पूरी तरह से परेशान महसूस हुआ। मैं बोस्टन जा रहा हूँ। शांति,” उसने अपनी पोस्ट समाप्त की।

इस बीच, टीएमजेड को बताया गया कि ब्रिटनी अपने सुइट के हॉलवे में चिल्ला रही थी और “नियंत्रण से बाहर” थी और कई मेहमानों ने सोचा कि वह “मानसिक रूप से टूट गई” थी, इसलिए पैरामेडिक्स को बुलाया गया था।

एलएपीडी अग्निशमन विभाग के प्रवक्ता ने पेज सिक्स से पुष्टि की कि एम्बुलेंस को गुरुवार आधी रात के आसपास एलए होटल में बुलाया गया था।

एलएएफडी प्रतिनिधि ने कहा, “हमें 911 पर एक कॉल मिली जिसमें एक वयस्क महिला के घायल होने की सूचना दी गई थी।” “कॉल करने वाले को चोट की प्रकृति के बारे में अधिक जानकारी नहीं थी। हमने उस स्थान पर एक एम्बुलेंस भेजी।”

एक सूत्र ने प्रकाशन को बताया कि ब्रिटनी ने अपनी सुरक्षा के साथ होटल छोड़ दिया और “अब घर पर हैं और सुरक्षित हैं।”

Share This Article