बीजेपी का बुरा हाल, बाहर आ गए केजरीवाल… AAP दफ्तर में भगवंत मान की हुंकार

Amit Lal
2 Min Read
Bad condition of BJP, Kejriwal has come out… Bhagwant Mann's roar in AAP office

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार की सुबह पहले कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर गये और भगवान की पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया। उसके बाद वे नवग्रह मंदिर और शनि मंदिर भी गये और सरसों का तेल चढ़ाकर दीप जलाया।

Bad condition of BJP, Kejriwal has come out… Bhagwant Mann's roar in AAP office

सीएम केजरीवाल मंदिर से निकलकर अब प्रेस कांफ्रेंस करने के लिए आम आदमी पार्टी के कार्यालय के लिए रवाना हो गये हैं। इस पूरे कार्यक्रम के दौरान उनके साथ उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी रहे। हनुमान मंदिर में उनके दर्शन-पूजन कार्यक्रम को देखते हुए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। मंदिर के आसपास पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भारी भीड़ मौजूद रही।

आम आदमी पार्टी के दफ्तर में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान हजारों समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के पहुंच जाने से अंदर खचाखच भीड़ हो गई। इसको देखकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि यह प्रेस कांफ्रेंस नहीं बल्कि रैली बन गई।

उन्होंने कहा अरविंद केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं एक सोच हैं। व्यक्ति को गिरफ्तार कर लोगे, सोच को कैसे करोगे। बीजेपी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, “अबकी बार 400 पार नहीं, अबकी बीजेपी का बेड़ा पार।” उन्होंने कहा कि आप विपक्ष के नेताओं को अंदर करके जीतना चाहते हो। लेकिन जनता सच जानती है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे मतदान तक अब 12 नहीं 18 घंटे काम करें। उन्होंने कहा कि 4 जून को आम आदमी पार्टी के बिना केंद्र में सरकार नहीं बन पाएगी।

Share This Article
Exit mobile version