IND vs SA के फाइनल मैच से पहले दिल्ली पुलिस का ट्वीट वायरल

Rohit Mehta
2 Min Read
Delhi Police's tweet viral before the final match of IND Vs SA

देश-दुनिया के क्रिकेट प्रशंसक आज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले टी-20 विश्व कप फाइनल मैच का इंतजार कर रहे हैं। खासकर भारतीय क्रिकेट प्रेमी भारतीय टीम के खिलाड़ियों से उम्मीद कर रहे हैं कि वे दक्षिण अफ्रीका को हराकर देश को एक बड़ा तोहफा देंगे, जो हमेशा के लिए यादगार साबित होगा।

इस बीच टी-20 विश्व कप फाइनल मैच को लेकर दिल्ली पुलिस का एक ट्वीट सुर्खियों में है। दिल्ली पुलिस ने मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले अपने एक्स पर यह ट्वीट पोस्ट किया है। ऐसा करके दिल्ली पुलिस ने न सिर्फ भारतीय टीम का मनोबल बढ़ाया है, बल्कि जीत की कामना भी की है। साथ ही टीम के खिलाड़ियों को उनकी मां की याद भी दिलाई है। क्या है दिल्ली पुलिस की पोस्ट में?

दिल्ली पुलिस ने टी-20 विश्व कप फाइनल मैच के दिन एक्स पर जो पोस्ट किया है, उसमें लिखा है, मम्मी कहती हैं “ग्रीन्स खाओ”. सुन रहे हो ना, टीम इंडिया? पुलिस का यह ट्वीट किस ओर इशारा करता है? दरअसल, दक्षिण अफ्रीका की टीम की जर्सी का रंग हरा है, इसलिए “ग्रीन्स खाओ” का मतलब है ‘दक्षिण अफ्रीका को हराना’। दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने का काम किया है।

कौन जीतेगा?

दरअसल, आज कुछ ही घंटों बाद रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम बारबाडोस में टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में साउथ अफ्रीकी टीम से भिड़ेगी। इस मैच पर 140 करोड़ देशवासियों की निगाहें टिकी हैं। बताया जा रहा है कि बारबाडोस की पिच पर स्पिनरों के मुकाबले पेसर्स को ज्यादा मदद मिल सकती है।

साथ ही खूब रन भी बन सकते हैं। इसी मैदान पर वेस्टइंडीज ने दो साल पहले इंग्लैंड के खिलाफ 224 रन बनाए थे। अब क्रिकेट प्रेमियों को भारतीय टीम से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है।

TAGGED: ,
Share This Article
Follow:
Rohit Mehta is an Indian blogger cum Freelance Journalist, Author and Entrepreneur. He is the founder of Digital Gabbar and many other knows brands.
Exit mobile version