Delhi Crime: जाफराबाद में किशोर की गोली मारकर हत्या

News Desk
2 Min Read
Teenager shot dead in Delhi's Jafrabad

दिल्ली के जाफराबाद इलाके में कपड़ों की दुकान के बाहर 16 साल के एक लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि लड़के के बड़े भाई की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज (FIR) की गई है जिसने कहा कि पीड़ित, उसके दोस्त और उस पर कुछ लोगों ने हमला किया उस समय हमला किया जब वे कुछ टी-शर्ट खरीद कर दुकान से बाहर आ रहे थे।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित और हमलावर या तो वेलकम या फिर कबीर नगर क्षेत्र के निवासी हैं और एक-दूसरे को जानते हैं। पुलिस ने बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार रात करीब 9:35 बजे जाफराबाद के मरकजी चौक के पास हुई। पुलिस के अनुसार लड़के की पीठ में गोली लगी और जीटीबी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना का कारण पता लगाया जा रहा है।

पुलिस उपायुक्त (उत्तरपूर्व) जॉय तिर्की ने बताया, “घायल लड़के को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया गया।” उन्होंने कहा “रात करीब 9 बजे कुछ लोग दो स्कूटरों पर आए और दुकान के बाहर इन लड़कों से झगड़ा करने लगे।”

डीसीपी ने कहा, “हमलावरों ने शिकायतकर्ता, उसके भाई और दोस्त को अपने साथ ले जाने की कोशिश की।” तिर्की ने कहा कि जब शिकायतकर्ता ने इसका विरोध किया तो एक व्यक्ति ने गोली चला दी और “16 वर्षीय लड़के की पीठ में गोली लग गई।” तिर्की ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और अपराधियों का पता लगाने व उन्हें पकड़ने के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की पड़ताल की जा रही है। 

Share This Article
Exit mobile version