श्यामा प्रसाद मुखर्जी महिला कॉलेज, डीयू में गैर-शिक्षण पदों के लिए रिक्तियां

News Desk
1 Min Read
Vacancies for non-teaching posts in Shyama Prasad Mukherjee College for Women, DU

दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) के श्यामा प्रसाद मुखर्जी महिला कॉलेज में नॉन टीचिंग पदों पर वैकेंसी निकली है। पंजाबी बाग स्थित कॉलेज में विभिन्न पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

अभ्यर्थी कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट spm.du.ac.in पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 जुलाई तक है। इसके बाद आवेदन विंडो बंद हो जाएगी। श्यामा प्रसाद मुखर्जी कॉलेज (SMC) में प्रशासनिक अधिकारी, वरिष्ठ निजी सहायक, वरिष्ठ सहायक व अन्य पदों पर वैकेंसी निकली है।

अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा। लिखित परीक्षा में पहले दो पेपर आयोजित किए जाएंगे। पहला पेपर 150 अंकों का होगा, जिसमें 150 प्रश्न पूछे जाएंगे। इसके बाद दूसरा पेपर वर्णनात्मक प्रकार का होगा। दो पेपर के बाद इंटरव्यू भी होगा। जिसका मूल्यांकन 150 अंकों में से किया जाएगा।

मेरिट लिस्ट तीन चीजों के आधार पर तैयार की जाएगी। आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को नोटिफिकेशन में दिए गए फॉर्म को डाउनलोड कर उसे भरना होगा और उसकी एक सेल्फ अटेस्टेड कॉपी कॉलेज प्रिंसिपल को 12 जुलाई से पहले भेजनी होगी। अगर आवेदन इस तिथि के बाद पहुंचता है तो उसे खारिज कर दिया जाएगा।

Share This Article
Exit mobile version