उपराष्ट्रपति धनखड़ आज गाजियाबाद आएंगे, यातायात रहेगा प्रभावित

News Desk
1 Min Read
Vice President Dhankhar will come to Ghaziabad today, traffic will be affected

औद्योगिक क्षेत्र स्थित सेंट्रल इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (सीईएल) के 50वें स्थापना दिवस पर बुधवार शाम उपाध्यक्ष जगदीप धनखड़ मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। उनकी सुरक्षा में 500 से अधिक पुलिसकर्मी, एलआईयू और सुरक्षा एजेंसी के अधिकारी तैनात रहेंगे। जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है और ट्रांस हिंडन जोन, नंदग्राम और कोतवाली क्षेत्र को नो ड्रोन जोन घोषित किया गया है। ट्रैफिक पुलिस ने इस रूट पर वाहनों और अन्य लोगों के लिए एडवाइजरी जारी की है।

सीईएल के महाप्रबंधक रजत गर्ग ने बताया कि स्थापना दिवस पर मुख्य अतिथि उपाध्यक्ष जगदीप धनखड़ शाम पांच बजे पहुंचेंगे और कंपनी के लोगो का अनावरण करेंगे। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा भी मौजूद रहेंगे। पुलिस ने बताया कि लिंकरोड थाना क्षेत्र के सौर ऊर्जा मार्ग पर कार्यक्रम के दौरान झंडापुर का बाजार बंद रहेगा।

आसपास की कंपनियों में कर्मचारियों को कार्यक्रम से पहले या बाद में छुट्टी देने के निर्देश हैं। शाम पांच बजे से शाम साढ़े छह बजे तक यूपी गेट से डाबर तिराहा, साहिबाबाद आरआरटीएस की ओर यातायात प्रभावित रहेगा। दोपहर 2 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक सभी प्रकार के वाहन नहीं चलेंगे।

TAGGED:
Share This Article
Exit mobile version