राहुल गांधी के संसद वाले बयान पर मनोज तिवारी का कड़ा पलटवार, कह दी ये बड़ी बात

News Desk
2 Min Read
Manoj Tiwari's strong retort to Rahul Gandhi's statement on Parliament, said this big thing

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने संसद में दिए गए राहुल गांधी के बयान को लेकर उन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी संसद में फर्जी सूचनाएं फैला रहे हैं।

मनोज तिवारी ने कहा- संसद गुमराह करने की जगह नहीं है सांसद मनोज तिवारी का कहना है कि संसद फर्जी सूचनाएं फैलाने या जनता को गुमराह करने की जगह नहीं है। राहुल गांधी ने कल संसद में खूब फर्जी सूचनाएं फैलाईं।

हालांकि, उस समय संबंधित मंत्रियों ने उनके झूठ का पर्दाफाश कर दिया। सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि सदन में बोले गए झूठ को रिकॉर्ड से मिटाना प्रक्रिया का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि संसद में किसी को भी झूठ नहीं फैलाना चाहिए। संसद में क्या बोले राहुल गांधी लोकसभा में विपक्षी नेता राहुल गांधी ने सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा कि भाजपा लगातार संविधान पर हमला कर रही थी, तो जनता ने चुनाव में इसका जवाब दिया।

राहुल ने कहा कि इतना ही नहीं मुझ पर हमले भी किए गए। मेरे खिलाफ कई मामले दर्ज किए गए, मुझे दो साल की सजा भी हुई। राहुल ने कहा कि मीडिया भी मुझे निशाना बनाती रही, लेकिन जनता ने जवाब दिया। भगवान शिव का जिक्र किया

राहुल ने सदन में भगवान शिव की तस्वीर दिखाते हुए कहा कि हम सभी भगवान शिव की शरण में हैं। इससे हमें ऐसे लोगों से लड़ने में मदद मिली। भगवान शिव से जुड़ाव का जिक्र करते हुए राहुल ने कहा कि शिवजी ने जहर पी लिया था और वे नीलकंठ बन गए, वहीं से हमने सीखा और कई जहर पिए।

TAGGED: , ,
Share This Article
Exit mobile version