सीएम केजरीवाल के माता-पिता से आज पूछताछ करेगी पुलिस!

News Desk
2 Min Read
Police will interrogate CM Kejriwal's parents today!

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर हमले के मामले में दिल्ली पुलिस की जांच की आंच अब केजरीवाल के परिवार तक पहुंच गई है। इस मामले में दिल्ली पुलिस आज अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ करेगी.

केजरीवाल ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

अरविंद केजरीवाल के आवास पर सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी के मामले में केजरीवाल ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक इंटरव्यू में मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि मामले की निष्पक्ष जांच होगी और न्याय मिलेगा. वहीं, ट्वीट कर जानकारी दी गई है कि दिल्ली पुलिस इस मामले में उनके बुजुर्ग माता-पिता से पूछताछ करने गुरुवार को आएगी. इस पर स्वाति मालीवाल का जवाब है कि जिनके ड्राइंग रूम में उन्हें पीटा गया, वे कह रहे हैं कि इस मामले में निष्पक्ष जांच की जरूरत है.

केजरीवाल ने ये दावा किया था

केजरीवाल ने बुधवार को दावा किया था कि पुलिस गुरुवार को घर आएगी और मेरे बीमार माता-पिता से पूछताछ करेगी। जबकि उन्होंने मुझे इसका कोई कारण नहीं बताया है.’ वह संदिग्ध है. केजरीवाल ने ट्विटर पर जानकारी साझा करते हुए कहा कि कल दिल्ली पुलिस मेरे बीमार और बुजुर्ग माता-पिता से पूछताछ करने आ रही है.

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर हमले के मामले में दिल्ली पुलिस की जांच की आंच अब केजरीवाल के परिवार तक पहुंच गई है। दिल्ली पुलिस आज केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ करेगी. आप सूत्रों के मुताबिक, केजरीवाल के माता-पिता ने पुलिस को पूछताछ के लिए सुबह 11.30 बजे का समय दिया है. वहीं विभव की पुलिस हिरासत 23 मई को खत्म हो रही है. आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Share This Article