मध्य प्रदेश की मृत महिला जब नोएडा में मिली जिंदा तो उड़े होश

News Desk
2 Min Read
When a dead woman from Madhya Pradesh was found alive in Noida, everyone was shocked

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में हुआ एक अजीबोगरीब मामला नोएडा से जुड़ गया है। करीब दो महीने पहले भिंड से एक महिला लापता हो गई थी। अज्ञात महिला के शव की पहचान होने के बाद उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया था, लेकिन दो महीने बाद महिला नोएडा में फुटपाथ पर चप्पल सिलवाते हुए मिली।

हालांकि, नोएडा पुलिस ने इस सूचना का खंडन किया है और मध्य प्रदेश पुलिस ने इसकी पुष्टि की है। भिंड जिले के मेहगांव के सुनील शर्मा की पत्नी ज्योति शर्मा 2 मई को अचानक लापता हो गई थी। सुनील ने मेहगांव थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 4 मई को थाना क्षेत्र के कटारोल गांव में एक महिला का जला हुआ शव पड़ा मिला था।

परिजनों ने शव की पहचान की

ज्योति के माता-पिता ने शव की पहचान ज्योति के रूप में की और अंतिम संस्कार करवा दिया। जबकि पति सुनील ने शव को ज्योति का मानने से इनकार कर दिया। पुलिस ने सुनील पर ज्योति की हत्या का आरोप लगाया था।

बैंक से मिली जानकारी

कई दिनों बाद अचानक सुनील पैसे निकालने बैंक गया तो उसे पता चला कि ज्योति के बैंक खाते से 2700 रुपए निकल गए हैं। ज्योति का लाडली बहना योजना के तहत मध्य प्रदेश में खाता था।

नोएडा में निकाले गए पैसे

नोएडा के एक कियोस्क सेंटर पर अंगूठा लगवाकर यह रकम निकाली गई। फिर सुनील पुलिस के साथ नोएडा पहुंचा। यहां अचानक ज्योति भी फुटपाथ पर अपनी टूटी चप्पलें ठीक करवाती मिली।

अब पुलिस के सामने बड़ा सवाल यह है कि यह शव किसका था, जिसका पोस्टमार्टम और अंतिम संस्कार ज्योति का शव समझकर कर दिया गया। हालांकि, नोएडा पुलिस ने इस बारे में कोई जानकारी होने से इनकार किया है।

TAGGED:
Share This Article