राजौरी गार्डन स्थित बर्गर किंग रेस्टोरेंट में चली गोलियां, एक व्यक्ति की मौत

राजौरी गार्डन थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना मार्केट स्थित बर्गर किंग में हुई। मौके पर करीब 10 राउंड गोलियां चलीं।

News Desk
2 Min Read
Shots fired at Burger King restaurant in Rajouri Garden, one person dead

राजौरी गार्डन थाना क्षेत्र स्थित बर्गर किंग रेस्टोरेंट में मंगलवार रात दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इस घटना में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। पुलिस का कहना है कि घटना रात करीब 10:15 बजे हुई।

राजौरी गार्डन स्थित बर्गर किंग रेस्टोरेंट में किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इसी दौरान एक पक्ष के तीन युवकों ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी। शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी युवकों ने 10 राउंड फायरिंग की। इस दौरान रेस्टोरेंट में भी हड़कंप मच गया।

तीन युवकों ने की थी फायरिंग

फायरिंग करने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। फायरिंग की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ में पता चला कि तीन युवकों ने गोली चलाई थी। पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त विचित्र वीर ने बताया कि घटना के पीछे का कारण पता नहीं चल सका है, इसकी जांच की जा रही है। घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है, ताकि आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जा सके।

मामले में अभी शव की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि मामला गैंगवार से भी जुड़ा हो सकता है। मामले को तिलक नगर शोरूम में हुई फायरिंग से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

Share This Article
Exit mobile version