बर्गर किंग में युवक की हत्या गैंगवार का नतीजा, कुख्यात अपराधी हिमांशु भाऊ ने ली जिम्मेदारी

News Desk
3 Min Read
The murder of a young man in Burger King was the result of a gang war

राजौरी गार्डन के बर्गर किंग रेस्टोरेंट में मंगलवार रात हुई युवक की हत्या गैंगवार का नतीजा निकली। मृतक युवक की पहचान हरियाणा के अमन के रूप में हुई है। अमन हरियाणा के झज्जर जिले के छोछी गांव का रहने वाला है और वह फाइनेंस और ढाबे का कारोबार करता था।

इस हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए कुख्यात गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कहा कि वह और उसका भाई नवीन बाली आज राजौरी गार्डन में हुई हत्या की जिम्मेदारी लेते हैं। हिमांशु भाऊ का कहना है कि उसके भाई शक्ति दादा की हत्या में अमन का हाथ था, जिसका बदला आज ले लिया गया है। बाकी की बारी भी आने वाली है।

शक्ति दादा की हत्या 2020 में हुई थी, जो नीरज बवाना का चचेरा भाई बताया जा रहा है। इस हत्या के पीछे अशोक प्रधान गैंग का हाथ है। माना जा रहा है कि अमन अशोक प्रधान गैंग का सदस्य हो सकता है।

आखिर क्या हुआ था उस रात, दरअसल मंगलवार रात एक महिला सबसे पहले रेस्टोरेंट पहुंची और वहां पहुंचकर उसने अमन को फोन किया. अमन 10 मिनट बाद वहां पहुंचा. कुछ ही देर बाद दोनों अपराधी वहां पहुंच गए. दोनों ने ऑर्डर किया और फिर बर्गर लेकर अमन के पीछे वाली सीट पर बैठ गए. आरोपियों ने अपनी प्लेट टेबल पर रखी और फिर पिस्तौल निकालकर फायरिंग शुरू कर दी.

आरोपियों ने अमन के साथ बैठी महिला को एक तरफ धकेल दिया और लगातार फायरिंग शुरू कर दी. अपराधी गेट के पास खड़े होकर गोलियां चला रहे थे. जब अपराधियों को लगा कि अब अमन मर चुका है तो वे भाग निकले.

इस दौरान अमन के साथ आई महिला भी मौके से फरार हो गई. सूत्रों का कहना है कि मौके से भागने से पहले उसने अमन का मोबाइल और पर्स निकालकर अपने पास रख लिया.

महिला के भाग जाने और अमन का मोबाइल गायब होने से यह शक जताया जा रहा है कि महिला साजिश के तहत अमन को यहां लेकर आई और अपराधियों को इसकी जानकारी दे दी.

Share This Article