आम आदमी पार्टी के विधायक, पार्षद और पूर्व मंत्री सहित कई नेता भाजपा में शामिल

Rohit Mehta
4 Min Read
Many leaders including Aam Aadmi Party MLA, Councilor and former Minister join BJP

अरविंद केजरीवाल की कठिनाइयों का नाम नहीं ले रहे हैं। पहले से ही, वह भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में है और अब आगामी विधानसभा चुनावों से पहले, उनके पार्टी के नेता गंभीर आरोप लगाकर अपने शीर्ष नेताओं को छोड़ रहे हैं। बुधवार को, AAP के पूर्व नेता और मंत्री राजकुमार आनंद भाजपा में शामिल हुए। उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 से पहले मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया और बीएसपी में शामिल हो गए, अब वह भाजपा में शामिल हो गए हैं। उनके साथ, एएपी के बैठने वाले विधायक कार्तर सिंह तंवर, रत्नेश गुप्ता, सचिन राय, पूर्व विधायक वीना आनंद और पार्षद उम्ड सिंह फोगट भी दिल्ली के भाजपा के अध्यक्ष विरेद्रेव सचदेवा और राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए।

राजकुमार आनंद ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए

राजकुमार आनंद, जो अरविंद केजरीवाल सरकार में एक मंत्री थे, ने बुधवार को भाजपा में शामिल होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को धोखा देने और धोखा देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वह केजरीवाल सरकार में मंत्री थे। हालांकि, दलितों का कोई काम नहीं किया जा रहा था। वह लगातार दलितों के हितों से संबंधित मुद्दों के साथ केजरीवाल के पास जाता था। हालांकि, वे दलितों के काम करने में रुचि नहीं रखते हैं।

दलित कल्याण निधि में घोटाला

दिल्ली सरकार में दलित वेलफेयर फंड में भी एक घोटाला किया गया था, इसलिए उन्होंने केजरीवाल सरकार के मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया। दलितों के नाम पर दिल्ली और पंजाब में एक सरकार बनाने के बाद भी, केजरीवाल ने एक भी एक राज्यसभा सांसद नहीं बनाया।

अप्रैल में AAP सरकार से इस्तीफा देने के बाद राजकुमार आनंद बीएसपी में शामिल हो गए। हालांकि, बुधवार को, वह अपनी पत्नी वीना आनंद के साथ बीजेपी में शामिल हुए। इन दो नेताओं के साथ, AAP के विधायक कार्तर सिंह तंवर, AAP पार्षद उम्ड सिंह फोगट और AAP नेता रत्नेश गुप्ता सहित कई AAP नेताओं ने भी भाजपा में शामिल हुए।

AAP MLA ने अरविंद केजरीवाल पर तानाशाही का आरोप लगाया

भाजपा में शामिल होने के बाद, AAP के विधायक कार्त सिंह तंवर ने अरविंद केजरीवाल पर तानाशाही का आरोप लगाया और कहा कि जो लोग भ्रष्टाचार के नाम पर सत्ता में आते हैं, वे आज भ्रष्टाचार कर रहे हैं। उन्होंने दिल्ली को नरक बना दिया है और दिल्ली के लोगों का विश्वास और विश्वास तोड़ दिया है।

उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली के लोगों को धोखा देने और धोखा देने का आरोप लगाया और भाजपा के साथ पूर्ण समर्पण के साथ काम करने के लिए कहा। उसी समय, राजकुमार आनंद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नाड्डा के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि राजकुमार आनंद ने दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी में शामिल होने पर गर्व किया। उन्होंने कहा कि वह पीएम मोदी की दृष्टि को सीधे दिल्ली के लोगों से जोड़ने के लिए काम करेंगे।

Share This Article
Follow:
Rohit Mehta is an Indian blogger cum Freelance Journalist, Author and Entrepreneur. He is the founder of Digital Gabbar and many other knows brands.