राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और साइना नेहवाल के बीच बैडमिंटन मुकाबला

Rohit Mehta
2 Min Read
Badminton match between President Draupadi Murmu and Saina Nehwal

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने राष्ट्रपति भवन में भारतीय स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के साथ बैडमिंटन खेला। राष्ट्रपति ने खेल के दौरान कई स्मैश शॉट भी लगाए। साइना नेहवाल भी उनका हुनर ​​देखकर हैरान रह गईं। दोनों के बीच बैडमिंटन मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

राष्ट्रपति मुर्मू ने शेयर की तस्वीरें

राष्ट्रपति मुर्मू ने अपने इंस्टाग्राम पर इस मैच की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा, “राष्ट्रपति का खेलों के प्रति स्वाभाविक प्रेम तब देखने को मिला जब उन्होंने राष्ट्रपति भवन के बैडमिंटन कोर्ट में दिग्गज खिलाड़ी साइना नेहवाल के साथ बैडमिंटन खेला। यह प्रेरणादायक कदम बैडमिंटन के क्षेत्र में भारत के एक पावरहाउस के रूप में उभरने के अनुरूप है, जिसमें महिला खिलाड़ियों का वैश्विक मंच पर बड़ा प्रभाव है।

साइना नेहवाल ने खुशी जताई

साइना नेहवाल ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा, “भारत के राष्ट्रपति के साथ खेलना मेरे लिए सम्मान की बात है। मेरे जीवन का कितना यादगार दिन है। मेरे साथ बैडमिंटन खेलने के लिए राष्ट्रपति जी का बहुत-बहुत धन्यवाद।” नेहवाल साझा करेंगी सफलता की कहानी

राष्ट्रपति भवन में आयोजित किए जा रहे कार्यक्रमों की श्रृंखला में साइना नेहवाल कल ‘उनकी कहानी-मेरी कहानी’ व्याख्यान श्रृंखला के तहत एक महत्वपूर्ण व्याख्यान देंगी। इस कार्यक्रम में नेहवाल अपने सफर, संघर्ष और सफलताओं की कहानी साझा करेंगी, जो युवाओं को प्रेरित करेगी। राष्ट्रपति भवन में इस कार्यक्रम को ऐतिहासिक और प्रेरणादायी अवसर के रूप में देखा जा रहा है।

Share This Article
Follow:
Rohit Mehta is an Indian blogger cum Freelance Journalist, Author and Entrepreneur. He is the founder of Digital Gabbar and many other knows brands.