AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने बताई राघव चड्ढा के चुनाव से गायब होने की वजह

लोकसभा चुनाव के बीच राघव चड्ढा कहां गायब हैं। इस सवाल का जवाब आप के नेता सौरभ भारद्वाज ने दिया। चड्ढा लगभग दो महीने से आंख की सर्जरी के लिए लंदन में हैं।

Rohit Mehta
2 Min Read
AAP leader Saurabh Bhardwaj told the reason for Raghav Chadha's disappearance from the elections

लोकसभा चुनाव के बीच आम आदमी पार्टी से सांसद राघव चड्ढा गायब हैं, जिसको लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं कि आखिर राघव चड्ढा कहां हैं। आप के नेता सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सांसद को उनकी आंखों में जटिलता के बाद संभावित अंधेपन का सामना करना पड़ा है। चड्ढा लगभग दो महीने से आंख की सर्जरी के लिए लंदन में हैं।

जल्द प्रचार में शामिल होंगे चड्ढा

एएनआई के बातचीत में सौरभ भारद्वाज ने कहा कि वह आंखों का इलाज करवाने के लिए लंदन में हैं। उनकी आंखों की रोशनी भी जा सकती थी। इस इलाज के लिए वह यूके गए हुए हैं। वह जल्द ही स्वस्थ होकर वापस आएंगे और अभियान में शामिल होंगे।

राघव की जा सकती थी आंखों की रोशनी

दिल्ली आप नेता सौरभ भारद्वाज ने बताया कि फिलहालस, वह अभी ब्रिटेन में हैं। उनकी आंखों में कुछ जटिलता थी और मुझे बताया गया कि यह काफी गंभीर थी कि उनकी आंखों की रोशनी भी जा सकती थी। इसके इलाज के लिए वह यूके में बीते दो महीने से हैं।

लंदन में हैं राघव चड्ढा

बता दें कि इस समय राघव चड्ढा लंदन में हैं। वह अपनी पत्नी परिणीति चोपड़ा के साथ विट्रोक्टोमी के लिए लंदन गए थे। विट्रोक्टोमी एक प्रकार की सर्जरी होती है, जो आंख में रेटिना डिटेचमेंट को रोकने के लिए की जाती है।

Share This Article
Follow:
Rohit Mehta is an Indian blogger cum Freelance Journalist, Author and Entrepreneur. He is the founder of Digital Gabbar and many other knows brands.