सीएम को जेल में डाला ताकि दिल्ली की महिलाओं को 1,000 रुपये न मिलें: सुनीता केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया गया है क्योंकि उन्होंने अच्छे सरकारी स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक बनाए और दिल्ली में हर महिला को 1,000 रुपये देने का वादा किया।

Rohit Mehta
1 Min Read
CM put in jail so that Delhi women do not get Rs 1,000 Sunita Kejriwal

सुनीता केजरीवाल ने दावा किया कि दिल्ली की महिलाओं को जल्द ही एक हजार रुपये की आर्थिक सहायता मिलेगी. दिल्ली सरकार ने इसकी घोषणा कर दी है और मुख्यमंत्री इसे पूरा करायेंगे. इस मदद को रोकने के लिए बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया है.

रविवार को सुनीता केजरीवाल दक्षिणी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के देवली विधानसभा में रोड शो करने पहुंचीं. यहां उन्होंने इंडिया अलायंस के उम्मीदवार सहीराम पहलवान के समर्थन में आम आदमी पार्टी के पक्ष में वोट मांगे. उन्होंने कहा, “बीजेपी कुछ भी कर सकती है. आपका सीएम शेर है और अपनी मां-बहनों को एक हजार रुपये प्रति माह देकर ही दम लेगा. अब तक किसी भी कोर्ट ने केजरीवाल को दोषी नहीं पाया है. वे कहते हैं कि आपको जेल में रहना होगा.” जब तक जांच जारी रहेगी.

दिल्ली को अब तक दी गई सुविधाएं

सुनीता केजरीवाल ने कहा, “दिल्ली में 24 घंटे बिजली मुफ्त कर दी गई. सरकारी स्कूलों को बेहतर बनाया गया, मोहल्ला क्लीनिक बनाए गए, अब और सुविधाएं भी दी जाएंगी.”

Share This Article
Follow:
Rohit Mehta is an Indian blogger cum Freelance Journalist, Author and Entrepreneur. He is the founder of Digital Gabbar and many other knows brands.