अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश… दिल्ली मेट्रो में लिखी मिली धमकियां

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी को घेरा. उन्होंने कहा कि जब से अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आए हैं, बीजेपी घबरा गई है. बीजेपी अब अरविंद केजरीवाल पर जानलेवा हमले की योजना बना रही है.

News Desk
2 Min Read
'Conspiracy to kill Arvind Kejriwal... written threats found in Delhi Metro'

आप सांसद स्वाति मालीवाल से दुर्व्यवहार मामले के बाद दिल्ली में सियासी संग्राम छिड़ गया है. इसी बीच एक नया मामला सामने आया है. दिल्ली मेट्रो में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जान से मारने की धमकी लिखी गई है. मेट्रो स्टेशन समेत मेट्रो के अंदर कई जगहों पर केजरीवाल को जान से मारने की धमकी लिखी गई है. आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर गंभीर आरोप लगाए हैं.

आम आदमी पार्टी एक्स हैंडल से पोस्ट में लिखा गया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सरेआम जान से मारने की धमकी दी जा रही है. पीएमओ, बीजेपी और नरेंद्र मोदी के इशारे पर राजीव चौक, पटेल नगर मेट्रो स्टेशन पर धमकी भरी चिट्ठी लिखी गई है.

अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ हुआ तो इसके लिए सीधे तौर पर बीजेपी और नरेंद्र मोदी जिम्मेदार होंगे. इसे लेकर आम आदमी पार्टी की मंत्री आतिशी और सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. दोनों नेताओं ने बीजेपी पर हमला बोला है.

आतिशी का कहना है कि केजरीवाल पर हमले की साजिश रची जा रही है. दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को खुलेआम जान से मारने की धमकी दी गई है. आतिशी ने मीडिया को कुछ फोटोकॉपी भी दिखाईं.

Share This Article