दिल्ली: नशे में धुत पड़ोसी ने 2.5 साल की बच्ची से दरिंदगी

न्यू उस्मानपुर इलाके में मंगलवार को 2.5 साल की एक बच्ची के साथ हैवानियत की वारदात सामने आई है।

News Desk
2 Min Read
Delhi Drunk neighbor brutally assaults 2.5 year old girl
Symbolic Image | Image Source Google

दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में मंगलवार को 2.5 वर्षीय एक बच्ची के साथ हैवानियत की वारदात सामने आई है। पड़ोसी युवक द्वारा दुष्कर्म व कुकर्म का मामला सामने आया है। फिलहाल बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान 21 वर्षीय राहुल के रूप में हुई है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

किराए पर रहते हैं पीड़ित और आरोपी

पीड़िता के परिजन के अनुसार, आरोपी राहुल और पीड़िता का परिवार न्यू उस्मानपुर इलाके में एक ही इमारत में भूतल व प्रथम तलों पर किराए पर रहते हैं। मंगलवार तड़के करीब चार बजे बच्ची के परिवार ने गर्मी के चलते घर का दरवाजा खोल रखा था। 

शराब पीकर वारदात को दिया अंजाम

इसी बीच आरोपी राहुल अपने दो अन्य भाइयों के साथ शराब पीकर अपने घर आया और किसी काम से प्रथम तल पर गया। वहां बच्ची के घर का दरवाजा खुला देख वह बच्ची के पास गया और बच्ची को पुचकारते हुए अपने साथ भूतल स्थित अपने घर लेकर चला गया। वहां उसने दरिंदगी दिखाई और बच्ची के साथ दुष्कर्म व कुकर्म किया। 

बच्ची को खुद लेकर पहुंचा मां के पास

इसके बाद बच्ची को वापस उसकी मां के पास लेकर आया और बोला कि बच्ची ने गंदगी कर दी है। उसे साफ कर दे। बच्ची की मां ने जब बच्ची को देखा तो उसके निजी अंगों से खून बह रहा था। इसके बाद उन्होंने बच्ची से पूछताछ की तो बच्ची ने अपनी मां को बताया कि राहुल ने उसके कपड़े उतारे और फिर उसका मुंह दबाकर उसके साथ गलत काम किया। 

पुलिस कर रही पूछताछ

इस पर बच्ची के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Share This Article