मोदी जी आप अच्छे काम करो ‘आम आदमी पार्टी’ को कोई पूछेगा ही नहीं : अरविन्द केजरीवाल

Rohit Mehta
2 Min Read
Modi ji, you do good work, no one will question Aam Aadmi Party Arvind Kejriwal

केजरीवाल ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीधा निशाना पीएम मोदी पर रहा। केजरीवाल ने कहा कि आप अच्छे काम करो, आप देश का भविष्य दो, आप अच्छे काम करो आप को कोई पूछेगा ही नहीं, आप काम नहीं करो और आप को कुचल दो ये जनतंत्र नहीं है, ये जनता पसंद नहीं करती है।

केजरीवाल ने आगे कहा कि 75 साल के अंदर इस तरह किसी पार्टी और नेताओं को प्रताड़ित नहीं किया गया, जिस तरह मुझे प्रताड़ित किया गया। पीएम कहते हैं कि वह भ्रष्टाचार से लड़ रहे हैं देश के सबसे बड़े चोर-उच्चकों को उन्होंने अपनी पार्टी में शामिल कर लिया। भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई केजरीवाल ने लड़ी है, भ्रष्टाचार से लड़ाई लड़नी है तो आप से सीखो।

एक किस्सा सुनाते हुए केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के अंदर मेरा एक मंत्री पता चला कि वो पैसे मांग रहे है, हमने उसे जेल में भेज दिया। तुम देश के सारे चोर-उच्चकों को पार्टी में शामिल कर लो, आप देशवासियों को बेवकूफ मत समझो। केजरीवाल को क्यों गिरफ्तार किया? केजरीवाल को गिरफ्तार करके एक मैसेज दिया गया है कि अगर मैं केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकता हूं तो किसी को भी गिरफ्तार कर सकता हूं। देशवासियों को समझने की जरूरत है।

बीजेपी का मिशन है वन नेशन, वन लीडर, देश के सारे नेता को खत्म करना चाहते हैं मोदी जी, जिनते विपक्ष के नेता हैं उनको जेल भेजेंगे, जितने बीजेपी के नेता है उनकी राजनीति खत्म करते जाएंगे।

Share This Article
Follow:
Rohit Mehta is an Indian blogger cum Freelance Journalist, Author and Entrepreneur. He is the founder of Digital Gabbar and many other knows brands.