बिहार में एक और छोटा पुल गिर गया, यह 13 वीं घटना 21 दिनों में

Rohit Mehta
1 Min Read
Another small bridge fell in Bihar, this 13th incident in 21 days

बुधवार को बिहार में एक और छोटा सा पुल ढह गया। राज्य में पिछले 21 दिनों में यह 13 वीं ऐसी घटना है। सहरसा जिले के अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (ADM), ज्योति कुमार ने कहा, “हमें सिर्फ यह जानकारी मिली है कि इस तरह की घटना महीशी गांव में हुई है। यह एक छोटा सा पुल या पुलिया हो सकता है। जिला प्रशासन के अधिकारी वहां पहुंच रहे हैं। हम हैं। हम हैं। वहां पहुंचना।

एडीएम ने कहा कि इस दुर्घटना में कोई हताहत नहीं किया गया। पिछले कुछ हफ्तों के दौरान, राज्य सरकार ने कई जिलों में एक दर्जन से अधिक पुलों और पुलियों के पतन के कारण 15 इंजीनियरों को निलंबित कर दिया है।

पिछले हफ्ते, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने संबंधित अधिकारियों को राज्य के सभी पुराने पुलों का सर्वेक्षण करने और उन पुलों की पहचान करने के लिए एक स्पष्ट निर्देश दिया, जिन्हें तत्काल मरम्मत की आवश्यकता है। मुख्यमंत्री ने संबंधित विभागों से भी कहा था कि वे राज्य में पुलों या पुलिया के लिए अपनी रखरखाव नीति तैयार करें।

Share This Article
Follow:
Rohit Mehta is an Indian blogger cum Freelance Journalist, Author and Entrepreneur. He is the founder of Digital Gabbar and many other knows brands.
Exit mobile version