चुनाव प्रचार के दौरान डिप्टी सीएम को आया गुस्सा! समर्थक को जड़ा जोरदार तमाचा; वीडियो देखें

Rohit Mehta
2 Min Read
Deputy CM got angry during election campaign! a big slap to the supporter

Viral Video: देश के अलग-अलग हिस्सों में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार चल रहा है. इसी क्रम में सभी पार्टियों के नेता लगातार रोड शो कर रहे हैं और जनसभाओं को संबोधित करने का भी काम कर रहे हैं. हालांकि इस दौरान नेताओं की कुछ हरकतें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसे लेकर खूब चर्चा हो रही है.

ताजा जानकारी के मुताबिक कर्नाटक में कल रात हावेरी के सावनूर शहर में चुनाव प्रचार के दौरान डिप्टी सीएम डी.के. शिवकुमार को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने अपने समर्थक को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

चुनाव प्रचार के दौरान डिप्टी सीएम को आया गुस्सा

कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने समर्थक को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि प्रचार के दौरान डिप्टी सीएम को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने कांग्रेस नगर पालिका सदस्य को थप्पड़ मार दिया.

इस वायरल वीडियो को बीजेपी कर्नाटक के ऑफिशियल एक्स हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं.

यूजर्स रिएक्शन दे रहे हैं

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कई यूजर्स इसके लिए कई कार्यकर्ताओं के लिए प्यार, समर्थन और सम्मान जैसी बातें लिख रहे हैं.

हालांकि, इस वीडियो को लेकर डिप्टी सीएम डी.के शिवकुमार की ओर से अभी तक कोई सफाई नहीं दी गई है.

Share This Article
Follow:
Rohit Mehta is an Indian blogger cum Freelance Journalist, Author and Entrepreneur. He is the founder of Digital Gabbar and many other knows brands.