नाबालिग बेटी को प्रेमी के साथ होटल में परिजनों ने पकड़ा, पिटाई से लड़के की हालत गंभीर

होटल में अपनी नाबालिग बेटी को उसकी सहेली के साथ देखकर परिवार वाले इतने गुस्से में आ गए कि उन्होंने लड़के की पीट-पीटकर अधमरा कर दिया

News Desk
2 Min Read
Minor daughter caught with her lover in hotel by family members, boy's condition critical due to beating
(प्रतीकात्मक तस्वीर: सोर्स गूगल)

यूपी के बस्ती में एक होटल में अपनी नाबालिग बेटी को उसके प्रेमी के साथ देखकर परिवार वाले इस कदर भड़क गए कि उन्होंने लड़के की पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. बेकाबू हुए परिजनों की उग्र प्रतिक्रिया से वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया. काफी देर तक लड़के को पीटा जाता रहा और कोई भी बीच-बचाव कर उसे बचाने की हिम्मत नहीं कर सका.

काफी देर बाद लोगों की सूचना पर डॉयल 108 एंबुलेंस सेवा पहुंची और युवक को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

यह घटना बस्ती और गोंडा जिले की सीमा पर बभनान स्थित एक होटल में हुई. शुक्रवार सुबह करीब 19 साल का एक लड़का एक किशोरी को लेकर होटल पहुंचा था। इसकी जानकारी लड़की के परिजनों को हो गयी. वे तुरंत होटल पहुंचे. जब उसने होटल में लड़की को उसके दोस्त के साथ देखा तो उसे गुस्सा आ गया. खूब हंगामा हुआ और लड़का पकड़ लिया गया. गुस्साए परिजनों ने लड़के की जमकर पिटाई कर दी. वे उसे तब तक पीटते रहे जब तक वह बेहोश नहीं हो गया. परिजनों ने भी लड़की की पिटाई की और उसे अपने साथ घर ले गये.

लड़का काफी देर तक होटल के बाहर सड़क पर बेहोश पड़ा रहा. स्थानीय लोगों की सूचना मिलने पर 108 डायल एंबुलेंस सेवा पहुंची और उसे सीएचसी गौर ले गई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद होश में आया बालक ने अपनी पहचान व पता बताया। डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताई है. उसे सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस संबंध में बभनान छपिया के पुलिस चौकी प्रभारी अंकित सिंह ने बताया कि घटना संज्ञान में है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Share This Article