दिल्ली में मेट्रो स्टेशनों पर खालिस्तानी नारे लिखे मिलने की जिम्मेदारी आतंकी पन्नू ने ली

घटना के बाद खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने सोशल मीडिया पर नारे लिखने की जिम्मेदारी लेते हुए एक बार फिर देश के खिलाफ जहर उगला।

News Desk
2 Min Read
Terrorist Pannu took responsibility for finding Khalistani slogans written at metro stations in Delhi.

लोकसभा चुनाव के बीच अलगाववादी समर्थकों ने एक बार फिर दिल्ली का माहौल खराब करने की कोशिश की है. रविवार दोपहर दिल्ली के दो मेट्रो स्टेशनों पर खालिस्तान के समर्थन में नारे लिखे गए। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी. किसी अज्ञात व्यक्ति ने मेट्रो स्टेशन की दीवार पर नारे लिखे थे. जांच और औपचारिकताएं पूरी करने के बाद नारे हटा दिए गए। मेट्रो पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

घटना के बाद खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने सोशल मीडिया पर नारे लिखने की जिम्मेदारी लेते हुए एक बार फिर देश के खिलाफ जहर उगला. आपको बता दें कि इससे पहले भी पन्नू इसी तरह की हरकत कर चुका है और मेट्रो स्टेशन के अलावा कई अहम इमारतों की दीवारों पर ऐसे नारे लिखवा चुका है.

पुलिस के मुताबिक, रविवार दोपहर करीब 1 बजे किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर सूचना दी कि किसी ने करोल बाग मेट्रो स्टेशन की दीवार पर आपत्तिजनक खालिस्तानी नारे लिखे हैं. कुछ देर बाद झंडेवालान मेट्रो स्टेशन के पास से भी ऐसी ही कॉल आई। सूचना मिलते ही दोनों स्थानों पर पुलिस पहुंच गई।

क्राइम टीम के अलावा एफएसएल को भी मौके पर बुलाया गया. तस्वीरें खींचने के बाद आपत्तिजनक नारे दीवारों से मिटा दिए गए. माना जा रहा है कि किसी स्थानीय व्यक्ति ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस को सीसीटीवी कैमरे से अहम सुराग मिले हैं। उसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Share This Article