असम के CM सरमा ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि किसी अपराधी की बातों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है

Amit Lal
By Amit Lal भारत 2 Views
3 Min Read
Assam CM Sarma said that Kejriwal is a criminal, there is no need to pay attention to his words.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आ गए हैं. तो उनके पास कहने को बहुत कुछ है क्योंकि जेल में उन्हें बोलने का मौका नहीं मिला. उनकी बातों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है.’ उत्तर-पूर्वी राज्यों के लोग जानते हैं कि अपराधी की बातों पर कितना ध्यान देना पड़ता है।

ये बातें असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहीं. प्रदेश भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा की ओर से आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने सैम पित्रोदा पर भी निशाना साधा. कहा कि वह भारत में चीनी और दक्षिण अफ्रीकी लोगों को रहते हुए देखते हैं। कोई भारतीय नजर नहीं आया. देश के उत्तर-पूर्वी राज्यों में नस्लवाद कम हुआ है. ऐसा इसलिए क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कार्यकाल में इसे प्रमुख स्थान दिया है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के लिए वोट करना बहुत छोटी बात है, क्योंकि अगर हम देश से प्यार करते हैं तो हमारे पास कोई दूसरा विकल्प नहीं है. कांग्रेस के समय में किसी प्रधानमंत्री से मिलने के लिए महीनों इंतजार करना पड़ता था, लेकिन मोदी को अगले ही दिन संदेश भेजकर मुलाकात की जानकारी मिल जाती है. इस मौके पर मोर्चा अध्यक्ष सीएल मीना, केंद्रीय मंत्री डॉ. राजकुमार रंजन, भाजपा नेता सुनील देवधर, सांसद राजू बिष्ट समेत कई लोग मौजूद रहे.

दार्जिलिंग के सांसद राजू बिष्ट ने कहा कि कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा का बयान आश्चर्यजनक है क्योंकि हम कनकलता बरुवा के वंशज हैं. जिसके बारे में सैम पित्रोदा ने भी नहीं पढ़ा होगा. उधर, लोकदल अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने भी दिल्ली में चुनाव प्रचार में हिस्सा लिया. नंद नगरी में आयोजित ओबीसी सम्मेलन में उन्होंने कहा कि यह समाज अन्न उगाने से लेकर देश की रक्षा तक में योगदान देता है. प्रधानमंत्री से मिले सम्मान का नतीजा है कि ओबीसी समाज पूरी तरह से एनडीए गठबंधन के साथ खड़ा है. राजस्थान के उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा ने पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि समाज की विभिन्न जातियों के लोग जाति बंधन को तोड़कर हर काम में हिस्सा ले रहे हैं.

उधर, उत्तर-पूर्वी दिल्ली से प्रत्याशी के समर्थन में अखिल भारतीय खत्री युवा महासभा की ओर से मंडोली में एक जनसभा का आयोजन किया गया। इस मौके पर महासभा के राष्ट्रीय संरक्षक चिरंजीव मल्होत्रा ने कहा कि अन्य समुदायों की तरह पंजाबी खत्री समुदाय ने भी बीजेपी को वोट देकर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का फैसला किया है. कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा समेत पंजाबी खत्री समाज के कई लोग मौजूद रहे.

Share This Article