हाथ मरोड़कर महिला का मोबाइल छीनने की कोशिश, देखिए दिल्ली पुलिस की करतूत

दिल्ली में महिला से बदसलूकी और गाली गलौज की घटना का वीडियो सामने आया, महिला ने मौर्या एनक्लेव थाने में शिकायत दी

News Desk
2 Min Read
An attempt was made to snatch a woman's mobile by twisting her hands, see the actions of Delhi Police

नई दिल्ली: दिल्ली के नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट में मौर्या एनक्लेव थाने के पितमपुरा में एक पुलिस अधिकारी ने एक महिला के हाथ मरोड़े और उसका मोबाइल छीनने की कोशिश की. महिला से बदसलूकी और गाली गलौज की इस घटना का वीडियो सामने आया है. महिला ने मौर्या एनक्लेव थाने में शिकायत दी है.

बताया जाता है कि मौर्या एनक्लेव थाने में तैनात एएसआई (ASI) विजय सिंह किसी शिकायत पर पितमपुरा पहुंचे थे. वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक महिला उनसे बात करने पहुंचती है. उसके हाथ में मोबाइल है. दोनों के बीच कुछ बातचीत होती है. अचानक एएसआई विजय सिंह महिला के हाथ से मोबाइल झपटने की कोशिश करता है.

महिला दूर हटती है लेकिन पुलिस कर्मी फिर झपटता है. वह उसके बाद हाथ पकड़ लेता है और हाथों को मरोड़ने की कोशिश करता है. महिला और विजय सिंह के बीच विवाद होता है. एएसआई गालियां देते हुए सुनाई देता है.

दरअसल यह मामला निर्माण या मकान के रेनोवेशन से जुड़ा हुआ है. पड़ोसियों में किसी बात को लेकर विवाद है. ऐसे में यह मामला पहले भी थाने और कोर्ट तक पहुंच चुका है. गुरुवार को यहां फिर पुलिस पहुंची. महिला ने मौर्या एनक्लेव थाने में ही ASI के खिलाफ शिकायत दी है.

Share This Article