दिल्ली मेट्रो में लड़के के साथ हुई गंदी हरकत, सोशल मीडिया पर साझा किया आरोपी का फोटो

दिल्ली मेट्रो में एक नाबालिक लड़के के साथ यौन उत्पीड़न का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है

Rohit Mehta
5 Min Read
Dirty act happened with a boy in Delhi Metro, photo of the accused shared on social media
हाइलाइट्स
  • प्राइवेट पार्ट छूआ, पीछा किया...
  • 16 साल के लड़के की आपबीती

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो में एक 16 साल के लड़के के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। लड़के ने एक्स (ट्विटर) पर इसक घटना के बारे में बताया। लड़के ने बताया कि दिल्ली मेट्रो में शुक्रवार रात एक यात्री ने गलत हरकत की। घटना के तुरंत बाद, उसने कई ट्वीट करके अपनी आपबीती सुनाई। वारदात उस वक्त हुई जब वह येलो लाइन पर समयपुर बादली स्टेशन की ओर जाने वाली ट्रेन में चढ़ा था। इस घटना से जुड़े लड़के के ट्वीट वायरल हो गए हैं।

लड़के ने एक्स पर बताई पूरी घटना

धीरे-धीरे स्थिति बिगड़ती दिख रही थी और छेड़छाड़ करने वाला व्यक्ति हार मानने को तैयार नहीं था। उसने दावा किया कि उसके साथ तीन बार मारपीट की गई। उसने कहा, ‘जैसे ही मैं ट्रेन में चढ़ा, मुझे अपने बैक पर कुछ महसूस हुआ, लेकिन मैंने यह सोचकर इसे अनदेखा कर दिया कि यह किसी का बैग है या किसी ने मुझे गलत तरीके से छुआ है, लेकिन मैं गलत था।’ उसने दावा किया कि उसने एक मिनट तक इंतजार किया और फिर एक बार फिर उसके साथ मारपीट की गई, जिससे लड़का बुरी तरह डर हो गया।

आरोपी की तस्वीर की शेयर

लड़के ने लिखा, ‘उसने तीसरी बार ऐसा किया,’ और इस बार उसने हमलावर के बाल पकड़े और उसकी तस्वीर खींची। मैं डरा हुआ था और कांप रहा था, लेकिन फिर भी मैंने ऐसा किया। उसके बाद मैं कुछ देर वहीं रुका और उसने बहस करने की कोशिश की, लेकिन कुछ नहीं हुआ। उसने उस आदमी की तस्वीर भी शेयर की जिसने कथित तौर पर उस पर हमला किया था।

मेट्रो स्टेशन पर किया लड़के का पीछा

किशोर ने बताया कि वह कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन से उतरा और एस्केलेटर पर चढ़ गया, लेकिन वह उस आदमी उसके पीछे पड़ गया। उसने दावा किया कि वह उसका पीछा कर रहा था और एस्केलेटर पर चढ़ गया।लड़के ने बताया कि वह अपनी जान बचाने के लिए भागा और आखिरकार एक सुरक्षित जगह पर पहुंचा। लड़का स्टेशन गार्ड के पास पहुंच गया। लड़के ने लिखा, ‘वह बहुत दयालु था और आखिरकार मुझे ट्रेन तक ले गया।’ उसने आगे बताया कि वह आखिरकार घर पहुंच गया।

पुलिस को नहीं की शिकायत

एक लड़के ने शनिवार को फिर से ट्विटर पर लिखा कि वो पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराएगा। उसने कहा कि ‘मैंने अच्छी नींद ली और कुछ घंटे पहले उठा। मैंने आखिरकार अपनी मां को इस बारे में बताया और वो पहले तो मेरा साथ दे रही थीं, लेकिन अब उन्होंने मुझसे कहा कि हमें केस दर्ज नहीं कराना चाहिए क्योंकि उन्हें ये डर है कि ‘हमारे पड़ोसी इस पर क्या रिएक्ट करेंगे। उसने पहले बताया था कि उसने एक वकील से सलाह ली है।

पुलिस उपायुक्त (मेट्रो) जी राम गोपाल नायक ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया कि जब उन्होंने लड़के से फोन पर संपर्क किया तो उसने कहा कि ‘मेट्रो में बहुत भीड़ थी और किसी अज्ञात व्यक्ति का हाथ गलती से उसके बैक को छू गया होगा’। लड़के की मां ने कहा कि वो नहीं चाहतीं कि पुलिस कोई कार्रवाई करे। उन्होंने कोई लिखित बयान देने या अपना पता बताने से इनकार कर दिया। नायक ने कहा, ‘सभी तथ्यों के मद्देनजर, मामले को अभी लंबित रखा जा रहा है और उनके द्वारा दिए गए किसी भी बयान के अनुसार आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।’

देर रात, लड़के ने ट्वीट किया कि उसकी मां आखिरकार केस दर्ज करने के लिए तैयार हो गई हैं। बता दें कि येलो लाइन और मेट्रो स्टेशनों पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं।

Share This Article
Follow:
Rohit Mehta is an Indian blogger cum Freelance Journalist, Author and Entrepreneur. He is the founder of Digital Gabbar and many other knows brands.