दिल्ली मेट्रो में कपल के बीच हुआ झगड़ा; एक दूसरे को मारे थप्पड़

News Desk
2 Min Read
Fight between couple in Delhi Metro; slap each other

Delhi Metro Couple Fight Video: दिल्ली मेट्रो को लेकर हर दिन कोई न कोई खबर आती रहती है। अक्सर दिल्ली मेट्रो के वीडियो भी वायरल होते रहते हैं, जिनमें कभी जोड़े अश्लील हरकतें करते नजर आते हैं तो कभी नाचते-गाते लोगों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार लोगों की लड़ाई के वीडियो भी सामने आए हैं. इन सभी बातों को देखते हुए दिल्ली मेट्रो की ओर से कई बार चेतावनी दी जा चुकी है.

एक बार फिर ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कपल एक-दूसरे को थप्पड़ मारते नजर आ रहा है. दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई और लड़की ने हाथ में लिए बैग से अपने बॉयफ्रेंड को मारना शुरू कर दिया. तो, लड़का कहता है, “हाथ नीचे करो, यह एक सार्वजनिक स्थान है।”

वीडियो में दिखाया गया है कि जब ये लड़की आगे बढ़ती है तो लड़का कहता है, ”चलो यहां से…” फिर लड़की वापस आती है और लड़की को जोरदार थप्पड़ मारती है और कहती है, ”इज्जत करो, लोग देख रहे हैं.” बाद में लड़का उसे थप्पड़ भी मारता है और फिर लड़की उससे कहती है कि देख मैं मां से कहूंगी कि तेरे जैसा लड़का किसी को न मिले. मेरी जिंदगी में मत आओ और यहां से चले जाओ.

वीडियो में बातचीत के दौरान मारपीट भी हो रही थी. इसी दौरान मेट्रो में किसी ने ये वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. लोग लगातार इस पर कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि दोनों भाई-बहन की तरह लड़ रहे हैं. कोई कह रहा है कि जब एक लड़की लड़के पर हाथ उठा रही है तो लैंगिक समानता की बात क्यों नहीं हो रही है.

Share This Article