उसके सीने पर चढ़ गई, उसे पीटा, सिगरेट से कई जगह जलाया, उसके प्राइवेट पार्ट को चाकू से काटने की कोशिश की…

Rohit Mehta
2 Min Read
She climbed on his chest, beat him, burnt him at several places with a cigarette, tried to cut his private parts with a knife…

क्या हो गया है हमारे समाज को, जिस समाज में महिलाओं को देवी के रूप में और सम्मान की दृष्टि से देखा जाता था। आज वही महिलाएं ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रही हैं जिनके बारे में बताने से भी दिल दहल जाता है, ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के बीजनौर से सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने ही पति पर इस तरह से अत्याचार किया कि एक आम आदमी कल्पना भी नहीं कर सकता है। .

क्या है पूरा मामला

यूपी के बिजनौर जिले में एक महिला ने अपने पति को नशीला दूध पिलाकर बेहोश कर दिया. फिर दोनों हाथ बांध दिए। वह उसकी छाती पर चढ़ गया और उसे पीटा, सिगरेट से कई जगह जलाया। चाकू से प्राइवेट पार्ट काटने की कोशिश की। पत्नी मेहर जहां की इस क्रूरता का कारण केवल पत्नी का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जिसके लिए पति मना कर रहा था।

दोनों ने प्रेम विवाह किया था, पति का आरोप है कि शादी के बावजूद पत्नी का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था। विरोध करने पर वह पति को पीटती थी। इसलिए पति ने कमरे में सीसीटीवी लगवा लिया था, ताकि उस पर हो रहे अत्याचार का खुलासा हो सके।

हालांकि पुलिस ने पत्नी मेहर जहां को गरिफ़्तर कर लिए है। इसकी विडोए सोशल मीडिया पे वाइरल हो रही है आप भी देखिए और हमारे बदलते हुए समाज को अपनी आँखों दे देखिए।

Share This Article
Follow:
Rohit Mehta is an Indian blogger cum Freelance Journalist, Author and Entrepreneur. He is the founder of Digital Gabbar and many other knows brands.