‘…स्वाति की कोई पर्सनल वीडियो है तो भेजो, लीक करनी है’, स्वाति मालीवाल के ट्वीट ने मचाई खलबली

स्वाति मालीवाल ने X पर पोस्ट कर अरविंद केजरीवाल की पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

News Desk
3 Min Read
Swati Maliwal's tweet created a stir

स्वाति मालीवाल ने एक्स पर पोस्ट कर एक बार फिर आम आदमी पार्टी के नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने इस पोस्ट में किसी खास नेता का नाम नहीं लिया है बल्कि ‘दिल्ली के मंत्री’ का जिक्र किया है. उन्होंने दोनों को दो बार महिला आयोग का अध्यक्ष नियुक्त करने पर पोस्ट किया.”

उन्होंने आगे कहा, “मामला पूरी तरह से फर्जी है जिस पर माननीय उच्च न्यायालय ने 1.5 साल के लिए रोक लगा दी है, जिसने माना है कि पैसे का कोई लेनदेन नहीं हुआ है। उनके अनुसार, जब तक मैंने बिभव कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं की थी तब तक मैं “लेडी सिंघम” थी और आज मैं भाजपा एजेंट बन गई हूं?

स्वाति मालीवाल इसी पोस्ट में आगे लिखती हैं, “सिर्फ इसलिए कि मैंने सच बोला, पूरी ट्रोल आर्मी मुझ पर थोप दी गई। पार्टी में सभी लोगों को बुलाकर कहा जा रहा है कि अगर आपके पास स्वाति का कोई निजी वीडियो है तो भेजो, इसे लीक करना है. “वे अपने वाहन नंबरों का उपयोग करके मेरे रिश्तेदारों का विवरण ट्वीट करके उनके जीवन को खतरे में डाल रहे हैं।”

झूठ ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाता- स्वाति मालीवाल

उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेताओं को सलाह देते हुए आगे कहा, ”खैर, झूठ ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकता. लेकिन सत्ता के नशे और किसी को नीचा दिखाने के जुनून के चलते ऐसा न हो कि सच्चाई सामने आने पर आप अपने ही परिवार की आंखों में आंख डालकर न देख पाएं. मैं आपके फैलाए हर झूठ के लिए आपको अदालत में ले जाऊंगा!

Share This Article