AAP ने माना स्वाति मालीवाल के साथ हुआ दुर्व्यवहार, केजरीवाल लेंगे एक्शन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार की घटना पर पार्टी ने संज्ञान लिया है।

Amit Lal
3 Min Read
AAP admits misbehavior with Swati Maliwal, Kejriwal will take action

आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के आवास पर स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी की घटना पर संज्ञान लिया है और कहा है कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी. आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी की घटना का जिक्र करते हुए इसकी निंदा की और कहा कि इस मामले की जानकारी अरविंद केजरीवाल को है और वह इस पर सख्त कार्रवाई करेंगे.

केजरीवाल सख्त कार्रवाई करेंगे

संजय सिंह ने कहा- ‘कल बहुत ही निंदनीय घटना घटी. स्वाति मालीवाल कल सुबह अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर पहुंची थीं. वह ड्राइंग रूम में इंतजार कर रही थीं, तभी अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार वहां आए और स्वाति मालीवाल के साथ बदतमीजी और बदसलूकी की. स्वाति मालीवाल ने इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी है. अरविंद केजरीवाल ने पूरी घटना का संज्ञान लिया है और सख्त कार्रवाई करने को कहा है. वह पार्टी के पुराने और वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं। हम सब उसके साथ हैं.

केजरीवाल में कार्रवाई की हिम्मत नहीं

वहीं, इस मामले पर बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का भी बयान सामने आया है. सिरसा ने कहा कि संजय सिंह जी ने स्वीकार किया कि अरविंद केजरीवाल के आवास पर स्वाति मालीवाल जी के साथ मारपीट की गई. 30 घंटे बाद भी वैभव कुमार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है क्योंकि वह अरविंद केजरीवाल के विश्वासपात्र हैं और शराब घोटाले की सारी जानकारी उनके पास है. इसलिए केजरीवाल में कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं है.

केजरीवाल भी दोषी

उधर, बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी का यह बयान कि केजरीवाल कार्रवाई करेंगे, धोखाधड़ी है. उन्होंने कहा- संजय सिंह ने माना कि सीएम हाउस में राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल की पिटाई हुई, केजरीवाल ने 31 घंटे तक मामले को दबाए रखा. आप का यह बयान कि केजरीवाल कार्रवाई करेंगे, अपने आप में एक धोखा है। केजरीवाल कौन होते हैं कार्रवाई करने वाले? पुलिस कार्रवाई करेगी. कपिल मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल स्वाति की पिटाई और अपराध को दबाने के दोषी हैं. 31 घंटे तक पुलिस को सूचना न देने का दोषी.

Share This Article